ट्रेड यूनियन की तरफ से नव नियुक्त नगर निगम कमिश्नर का किया स्वागत

0
335

फरीदाबाद:  ट्रेड यूनियन की तरफ से राम रेखा यादव ने नवनियुक्त नगर निगम कमिश्नर अनिता यादव का नगर निगम कार्यालय में  बुके देकर जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर बसपा के पूर्व प्रभारी रामजी लाल , दीपक यादव , जितेन्दर सी पी यादव ,राजेश और विनय ने आदि  मौजूद रहे। स्वागत समारोह के उपरांत औपचारिक बातचीत में यूनियन के लोगों ने शहर की सफाई व्यवस्था, स्वच्छता अभियान के बारे में आ रही समस्याओं के बारे में नवनियुक्त निगम कमिश्नर को अवगत कराया, और यह भी बताया जिला फरीदाबाद की प्रदूषण के मामले में स्थिती ठीक नहीं है।
निगम कमिश्नर अनिता यादव ने स्वागत समारोह में आए हुए प्रतिनिधि मंडल को आश्वस्त करते हुए कहा की उनका फरीदाबाद से पुराना नाता रहा है वो फरीदाबाद से भली भाँति परिचित हैं वो यहाँ की समस्या को बेहतर समझतीं हैं फरीदाबाद में जल्दी ही आम लोगों को वो सभी सुविधा मिलने लगेगी जिसकी नगर निगम से लोग अपेक्षा रखते हैं प्रधान मंत्री नरेद्र मोदी द्वारा चलाए गया स्वछता अभियान उनकी प्राथमिक्ता में हैं इस ममले में किसी भी तरह की कोताही नहीं होने दी जाएगी
कुछ ही दिन में जिला फरीदाबाद गंदगी और प्रदूषण से मुक्त होगा। फिर भी यदि किसी को कोई समस्या है, तो कभी भी आ कर शिकायत कर सकते हैं कमिश्नर ने कहा कि उनके ऊपर फरीदाबाद नगर निगम की बहुत सी जिम्मेदारियां हैं, जिन्हें सफलतापूर्वक निभाने का जिम्मा उन्हें सौंपा गया है और वह इन समस्याओं पर खरा उतरने का हर संभव प्रयास करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here