विपुल गोयल ने पद यात्रा निकाल कर “जन आशीर्वाद रथ यात्रा” को समर्थन देने के लिए फरीदाबाद वासियों का जताया आभा

0
304

 

 फरीदाबाद: उद्योग मंत्री  विपुल गोयल ने हरियाणा के यशस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की जन आशीर्वाद रथ यात्रा को फरीदाबाद में ज़बरदस्त जन समर्थन देने पर धन्यवाद यात्रा निकाल कर फरीदाबाद वासियों का हार्दिक आभार व्यक्त किया। इसके अलावा आगामी 2 सितंबर से प्रारंभ हो रहे गणपति महोत्सव में सम्मिलित होने के लिए फरीदाबाद वासियों का मुंह मीठा कराकर उन्हे आमंत्रित किया।

28 अगस्त को मुख्यमंत्री  मनोहर लाल खट्टर जी की जन आशीर्वाद यात्रा जब फरीदाबाद की गलियों में निकली तो रथ यात्रा को फरीदाबाद वासियों ने अपार जन समर्थ दिया, ऐतिहासित स्वागत देख कर मुख्यमंत्री ने रथ की बजाय मंच से लोगों को संबोधित किया और भारी जन समर्थन देख मुख्यमंत्री जी अभिभूत हुए बिना नहीं रह पाए।

रथ यात्रा और मुख्यमंत्री का जिस तरह से फरीदाबाद में भव्य स्वागत हुआ उसके लिए उद्योग मंत्री श्री विपुल गोयल फरीदाबाद वासियों का आभार जताने धन्यवाद यात्रा पर निकले और लोगों से स्वयं मिल कर सभी का आभार व्यक्त किया। कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल की धन्यवाद यात्रा फरीदाबाद ओल्ड स्थित सेक्टर 28 के चौक से प्रारंभ होकर ओल्ड की मार्केट से होते हुए पूरे फरीदाबाद में निकली जहां एक-एक व्यक्ति से मिल कर रथ यात्रा को भारी समर्थन देने के लिए  गोयल ने लोगों का हृदय से आभार व्यक्त किया।

इस मौके पर फरीदाबाद वासियों को 2 सितंबर से 6 सितंबर तक आयोजित भव्य गणपति महोत्सव में सम्मिलित होने के लिए उनका मुंह मीठा करा कर  गोयल ने सभी को आमंत्रित भी किया। पद यात्रा के माध्यम से  गोयल ने फरीदाबाद वासियों को ये संदेश भी दिया कि अपने पर्यावरण को साफ-सुथरा बनाए रखने के लिए पॉलीथिन का उपयोग बंद करें। लोगों ने भी अपने मंत्री का स्वागत कर उनकी पद यात्रा को भारी समर्थन दिया, और गोयल की यात्रा के साथ कारवां जुड़ता गया।

इस मौके पर पार्षद नरेश नंबरदार, पार्षद छत्रपाल, मार्केट कमेटी के चेयरमैन मुकेश शास्त्री, खादी बोर्ड के मेंबर विजय शर्मा, प्रवीण चौधरी, मनीष राघव, किशन ठाकुर, राजकुमार राज, हाजी इरफान, बाबू खान, पवन खन्ना, पप्पू नागपाल, पप्पू वर्मा सहित सैकड़ों लोगों ने धन्यवाद यात्रा में हिस्सा लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here