भाजपा प्रत्यासी की रिकॉर्ड तोड़ जीत पर उत्कर्ष चौधरी ने कार्यकर्ताओ के साथ मिलकर जीत का मनाया जश्न

0
409

 

फरीदाबाद: लोकसभा के भाजपा प्रत्यासी कृष्ण पाल गुर्जर को रिकॉर्ड तोड़ जीत पर भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष उत्कर्ष चौधरी ने कार्यकर्ताओ के साथ मिलकर जीत का जश्न मनाया और पलवल के पंच सरपंच ब्लॉक महम्बर व जिला पार्षदों ने भी उत्कर्ष चौधरी को मिठाई खिला कर भाजपा की रिकॉर्ड तोड़ जीत की बधाई दी। उत्कर्ष चौधरी ने पलवल विधान सभा के गाँवो का दौरा कर जनता का धन्यवाद किया।
उत्कर्ष चौधरी ने अपने सम्बोधन मै कहा आम लोकसभा चुनावों में हरियाणा सहित देशभर में भाजपा को मिली जीत देश के विकास में नए आयाम स्थापित करेगी। उन्होंने भाजपा की प्रचंड जीत पर पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई दी। लोकसभा चुनावों में भाजपा को मिली जीत पर पार्टी कार्यकर्ताओं से रूबरू हो रहे थे। इस दौरान पार्टी की जीत पर युवा नेता ने कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों को लडडू खिलाकर मुंह मीठा कराया। और कहा की फरीदाबाद लोकसभा में भाजपा को मिली जीत कार्यकर्ताओं की मेहनत का परिणाम हमारे हर कार्यकर्त्ता ने अपने बूथ पर समझो खुद चुनाव लड़ा है। फरीदाबाद लोकसभा की जनता ने जो भरोसा और विश्वाश भाजपा व भाजपा प्रत्यासी कृष्ण पाल गुर्जर पर जताया है उसपर हम खरा उतरेंगे व जनता के हर सुख दुःख मै उनके साथ खड़े रहेंगे।
उत्कर्ष चौधरी ने हरियाणा विधान सभा चुनावों के बारे मै बोलते हुआ कहा की हरियाणा में दो तिहाई बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी
लोकसभा चुनावो की तरह हम हरियाणा विधान सभा चुनावो मै भी नया रिकॉर्ड बना कर सरकार बनायेगे मुझे पलवल की जनता पर पूरा भरोसा है की विधान सभा चुनावो मै भी इसी तरह नया रिकॉर्ड बनायेगे।
उन्होंने कहा कि आगामी अक्टूबर मास में प्रदेश में विधानसभा चुनावों की रणभेरी बजने वाली है,ऐसे में हमें भाजपा की जीत के सिलसिले को बरकरार रखने के लिए चुनावों की तैयारी में अभी से जुटना होगा। उन्होंने हरियाणा में पार्टी को सभी दस सीटों पर मिली जीत पर खुशी जताई और कार्यकर्ताओं को इसी प्रकार मेहनत व लग्न के साथ देश हित में जनता द्वारा दिए गए सफलतम फैसले को मानते हुए नए उत्साह के साथ आगे बढऩे के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने दावा किया कि आगामी हरियाणा विधानसभा चुनावों मे भी मनोहर लाल खट्टर के यशस्वी नेतृत्व में दोबारा से दो तिहाई बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी।
सेण्क्डो कार्यकर्ता मौजूद रहे सभी कार्यकर्ताओ ने मुंह मीठा किया औऱ ढोलकी थाप पर फूलों की बरसात के साथ नाच किया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here