उत्कर्ष चौधरी ने गांव घोड़ी, प्रह्लादपुर,गुरवाड़ी,सिहोल,मीसा, गांव का किया दौरा

0
527

 

हरियाणा भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष उत्कर्ष चौधरी ने रविवार को पलवल विधानसभा के गांव घोड़ी, प्रह्लादपुर,गुरवाड़ी, सिहोल,मीसा, के अलावा और अन्य गांव के भी दौरे करे इस दौरान उत्कर्ष चौधरी का ग्रामीणों व युवाओं ने पूल मालाओं और पगड़ी पहना कर जोरदार स्वागत किया।
हरियाणा भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष उत्कर्ष चौधरी ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि पूर्व की सरकारों में क्षेत्रवाद की राजनीति की जाती थी। क्षेत्रवाद को लेकर विकास कार्य किए जाते थे और भाई भतीजावाद को ध्यान में रखकर नौकरी प्रदान की जाती थी। लेकिन मुख्यमंत्री मनोहर लाल और भाजपा फरीदाबाद लोकसभा प्रत्यासी कृषणपाल गुर्जर के नेतृत्व मै भाजपा सरकार ने सभी वर्गो के हितों को ध्यान में रखते हुए विकास कार्य किए है। किसानों के हित में अनेक जनकल्याणकारी योजनाऐं बनाई है। भाजपा सरकार में किसानों की फसलों को लाभकारी मूल्य प्रदान किया गया है। भावांतर भरपाई योजना के अंर्तगत किसानों को फसलों का लागत मूल्य भी प्रदान किया गया है। मेरी फसल मेरा ब्यौरा पोर्टल के माध्यम से किसानों की फसल को सरकारी मूल्य से अधिक रेटों पर खरीदा जाएगा। भाजपा सरकार में किसानों को फसलों का मुआवजा प्रदान किया गया है। भूमि अधिग्रहण की एवज में किसानों को जमीन का उचित मुआवजा दिया गया है। उत्कर्ष चौधरी ने कहा कि केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यो के आधार पर लोकसभा चुनावों में भाजपा सरकार को भारी बहुमत हांसिल होगा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोबारा से प्रधानमंत्ररी बनेगें। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने पिछले पांच साल में जो समान रूप से विकास कार्य पूरे प्रदेश में किए हैं। उससे 100 प्रतिशत लोग भाजपा सरकार की नीतियों से संतुष्ट हैं। वर्तमान प्रदेश सरकार बिना किसी भेद-भाव के सबका साथ सबका विकास की राह पर सभी विधानसभा क्षेत्रों में समान रूप से चहुंमुखी विकास कार्य करवा रही है। जिला पलवल में एलिवेटिड पुल, दूधौला में विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय, ग्रामीण क्षेत्रों में महाविद्यालयों का निर्माण कार्य प्रगति पर है। जिला में चहुंमुखी विकास कार्य किए जा रहे है। विकास कार्यों को पूर्ण करवाने में मुख्यमंत्री मनोहर लाल और कृषणपाल गुर्जर ने कोई कोर कसर नहीं छोड रहे हैं। उन्होंने कहा कि वो पिछले चुनाव से भी ज्यादा मतों से चुनाव जीतकर नया रिकॉर्ड बनेगा। क्युकी पूरे देश में चारों ओर मोदी जी का तूफान चल रहा है। भाजपा सरकार ने फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में खूब विकास कार्य किए हैं। उत्कर्ष चौधरी ने ग्रामीणों से अपील करते हुए कहा की राष्ट्र हित के लिए भाजपा को वोट कर कृषणपाल गुर्जर को सांसद बनाकर भेजो ताकि नरेंद्र मोदी फिर से प्रधान मंत्री बन देश को और नई उचाइयो पर ले जाये।
इस उत्कर्ष चौधरी के साथ दौरान भाजपा नेता करतार बैसला, मंडल अध्यक्ष जोगेंदर देशवाल, पूर्व ब्लॉक समिति सदस्य श्रीराम देशवाल, सुभाष सहरावत, पंडित धरम चन्द, निरतेंद्र सरपंच, सुनील भड़ाना मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here