बल्लबगढ़ के एसडीएम का कार्यभार सँभालने पर पार्षद कँवर शैलेंदर सिंह नम्बरदार ने त्रिलोक चंद का फूल मालाओं और बुके देकर किया स्वागत

0
924

 

फरीदाबाद: बल्लबगढ़ के एसडीएम का कार्यभार सँभालने पर जिला परिसद वार्ड नंबर पांच से पार्षद कँवर शैलेंदर सिंह नम्बरदार ने त्रिलोक चंद का फूल मालाओं और बुके देकर स्वागत किया और आशा व्यक्त की त्रिलोक चंद के आने से बल्लबगढ के लोगों को तहसील के रोज के कामो में आने वाली परेशानियों का समयबद्ध समाधान और समाज के वंचित वर्गों के लिए सरकारी योजनाओ का लाभ पहुँचाने के लिए कृतसंकल्प रूप में कार्य करने के लिए तत्पर हैं। समाज में जिस किसी को भी कोई समस्या आती है तो वो उनसे मिलकर अपनी समस्या का समाधान कर सकते हैं। त्रिलोक चंद ने कहा की अंत्योदय योजना से जुड़े सभी प्रकार की योजनाओ का सही तरीके से प्रचार और सभी के लिए सुलभ बनाना मुख्य काम रहेगा।

इस अवसर पर शैलेंदर सिंह ने कहा की सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओ को सभी तक पहुंचना और सुलभ बनाना मेरी प्रार्थमिकता हैं साथ ही मेरी कोशिश रहेगी के उनके वार्ड में आने वाले हर ग्रामीण को योजनाओं का लाभ मिले। ग्रामीण क्षेत्रों में इनका प्रचार प्रसार बहुत ही आवश्यक है। सरकार बड़े पैमाने पर ऑनलाइन योजनाओं को समयबद्ध करने और दलालों के चुंगल से मुक्त करवाने के लिए कटिबद्ध है साथ ही ऑनलाइन काम होने से सरकारी कार्यालयों में आम आदमी के चक्कर काम हो जाते हैं व् समय पर काम पूरा हो जाता है। इस अवसर पर कमल जैन , ईशा गुलाटी, अमित राजपूत, कुलदीप सिंह, रजनी, ऋतू और संजीवन शर्मा मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here