ग्रेटर फरीदाबाद में विकास की गति और तेज करेंगे – राजेश नागर

0
157

फरीदाबाद ।ग्रेटर फरीदाबाद  जिला फरीदाबाद को नई पहचान देगा। यह मेरा सौभाग्य है कि इस क्षेत्र को विकसित करने का कार्य मुझे आप लोगों ने दिया है। यहां विकास की गति को और तेज किया जाएगा। यह बात तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने आरडब्ल्यूए पार्क गै्रंड्यूरा की नवगठित आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों को कही। आरडब्ल्यूए पदाधिकारी विधायक राजेश नागर का स्वागत करने उनके निवास पहुंचे थे।
विधायक राजेश नागर ने कहा कि भाजपा सरकार ने हमेशा जनहित के कार्य किए हैं। यही कारण है कि हमें जनता का आशीर्वाद प्राप्त हुआ है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम मनोहर लाल जनता के रहन सहन का स्तर सुधारने में जुटे हैं। हम देश और प्रदेश की बेहतरी के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। जिसका असर फरीदाबाद में भी देखने को मिल रहा है। आज ग्रेटर फरीदाबाद की बाकी क्षेत्र से कनेक्टिविटी जबरदस्त हो गई है। जिससे लोगों को आवागमन में बहुत सुविधा हुई है। शिक्षा के क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य यहां हो रहे हैं। विधायक नागर ने कहा कि अब सरकारी स्कूलों में प्राइवेट स्कूलों की तर्ज पर पढ़ाई और मान्यता शुरू हुई है। जिससे लोग बड़े प्रसन्न हैं।
इससे पहले नवगठित आरडब्ल्यूए पार्क गै्रंड्यूरा के पदाधिकारियों ने विधायक का फूलमालाओं और बुके द्वारा स्वागत किया। वहीं लोगों ने उनको स्थानीय मांगें भी उनके सामने रखीं। इस अवसर पर निर्मल कुलश्रेष्ठ, दीपेश भारद्वाज, भगत सिंह, दीपक मलिक प्रधान, मनोज गुप्ता कोषाध्यक्ष, आरके टंडन सचिव, सुरेंद्र चौधरी, अक्षय शर्मा आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here