बस दुर्घटना में बचे शख्स ने बयां किया खौफनाक मंजर

0
284

 

दुबई: दुबई में हुई भीषण बस दुर्घटना में जीवित बचे शख्स ने उस खौफनाक मंजर की दास्तां बयां की है। उसने बताया कि चारों ओर सहयात्रियों की चीख-पुकार सुनाई दे रही थी। बस के अंदर हर ओर खून के छींटे थे और घायल यात्री एक दूसरे की मदद करने की कोशिश कर रहे थे। दुबई में गुरुवार को एक बस सड़क किनारे लगे साइनबोर्ड से टकरा गई थी। घटना में 12 भारतीय समेत 17 लोगों की मौत हो गई थी।बस ओमान की राजधानी मस्कटत से दुबई आ रही थी। इसमें 31 यात्री सवार थे। बस ने साइन बोर्ड को टक्कर मार दी। टक्कर इतना जोरदार था कि साइनबोर्ड से बस का बायां हिस्सा कट गया और इसके कारण उस ओर बैठे यात्रियों की मौत हो गई। यह बस अल राशिदिया मेट्रो स्टेशन की ओर जाने वाली सड़क पर गलती से आ गई थी, जो बसों के आवागमन के लिए निर्धारित नहीं है।

घटना में जीवित बचे केरल के रहने वाले निधिन लाजी (29) के चेहरे पर मामूली चोट आई थी। लाजी ने खलीज टाइम्स को बताया, ‘चारों ओर खून ही खून था। बस की बायीं ओर बैठे अधिकतर लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। वाहन में दायीं ओर बैठे लोग जीवित बच गए।’ उस खौफनाक मंजर को याद करते हुए लाजी ने बताया कि लोगों की चीख-पुकार सुनायी दे रही थी।

उसने बताया, ‘सीट पर जहां तहां खून और क्षत-विक्षत शव बिखरे थे।’ लाजी ने बताया, ‘मैं एक महिला की मदद के लिए आगे बढ़ा। वह चीख रही थी। घटना में उसके पति की मौत हो चुकी थी। मैं किस्मत वाला था कि मैं बच गया। लेकिन घटना में मारे गए लोगों के लिए मुझे बहुत अफसोस है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here