डेढ़ साल में भी नहीं बन सका सेक्टर 25 का पुल, पाराशर ने सीएम को लिखा खत

0
308

 

फरीदाबाद: सोहना रोड की तरफ से सेक्टर 55 व 25 के पास बना पुल 9 मार्च 2018 को ओवरलोड की वजह से ढह गया था। जो अब तक नहीं बन सका है। लगभग डेढ़ साल हो गए और पुल अब भी अधूरा है। पीडब्ल्यूडी द्वारा यहां पर एक अस्थाई पुल तैयार किया गया है जिस पर हमेशा जाम लगा रहता है ।

जाम के कारण रोजाना हजारों लोगों को अपनी मंजिल तक पहुंचने के लिए परेशानी होती है। नया पुल न बनने शहर के उद्योगपतियों करोड़ों का नुक्सान हो चूका है क्यू कि उनके वाहन अस्थाई पुल से नहीं आ जा सकते। ये कहना है बार एसोशिएशन के पूर्व प्रधान एवं न्यायिक सुधार संघर्ष समिति के अध्यक्ष एडवोकेट एलएन पाराशर का जिन्होंने कहा कि एक छोटे से पुल को बनने में इतना समय लग रहा है जो अच्छी बात नहीं है।

पाराशर ने कहा कि जब ये पुल बनना शुरू हुआ था तब अधिकारियों ने कहा कि 6 महीने में ये पुल बनकर तैयार हो जायेगा लेकिन डेढ़ साल में भी नहीं बन सका और जिस रफ़्तार से ये पुल बन रहा है उसे देख लगता है कि अभी डेढ़ साल और लगेगा।

वकील पाराशर ने कहा कि सम्बंधित अधिकारियों की लापरवाही के कारण ये पुल अब तक नहीं बन सका है। लोग परेशान हो रहे हैं इसलिए अब इसकी शिकायत मैं सीएम से करूंगा। उन्होंने कहा क़ि अधिकारी बातें बड़ी-बड़ी करते हैं लेकिन काम नहीं कर रहे हैं। जनता परेशान हो रही है। सुबह शाम इतना जाम लगता है कि वहां सैकड़ों छोटे बड़े उद्योगों में काम करने वाले मजदूर जाम में फंसे रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here