नयनपाल के गांव में सोहनपाल का जलवा, पांच जगह लड्डुओं से तौले गए, पांच चांदी का मुकुट और साथ में मिला वोट का भरोसा

0
11

फरीदाबाद, : पृथला विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी सोहनपाल छोकर ने आज गाँव सोफ्ता, असावटी, मलेरना, फफूंदा, शाहजहांपुर, शाहूपुरा खादर, दूल्हेपुर, नंगला मोठूका, नरहावली, महमदपुर, सदरपुर, बढराम सुरूरपुर में जनसम्पर्क किया और 21 अक्टूबर को भारी मतों से भाजपा को जिताकर कमल खिलाने की अपील की.|भाजपा से बगावत करके निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे नयनपाल रावत के गाँव असावटी में भाजपा प्रत्याशी सोहनपाल छोकर को भारी जनसमर्थन मिला। असावटी गांव में 13 स्थानों पर सोहनपाल छोकर का स्वागत किया गया, पांच जगह लड्डुओं से तौला गया। पांच स्थानों पर उन्हें चांदी का मुकुट पहनाया गया। केक सिंह ने सोहनपाल को नोटों की माला पहनाई। कई स्थानों पर सोहनपाल छोकर को पगड़ी और मूल माला पहनाकर स्वागत किया गया।
इस मौके पर उनके साथ पूर्व विधायक टेकचंद शर्मा, पूर्व विधायक शारदा राठौर, भाजपा नेता बलदेव अलावलपुर, सबसे बड़ी पाल तेवतिया पाल के प्रधान चौधरी बिजेंद्र सिंह, भाजपा नेता पवन रावत, जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन चौधरी दिनेश मलिक, पूर्व सरपंच जगन, पूर्व सरपंच हीरालाल, केक सिंह, ठाकुर सीपी सिंह, राकेश नंबरदार, ओम प्रकाश आर्य, चिरंजी, प्रकाश धारीवाल, आम प्रकाश आर्या गाँव के बुजुर्ग और समस्त सरदारी ने इकठ्ठे होकर सोहनपाल छोकर को आशीर्वाद एवं समर्थन दिया।
सोहनपाल छोकर ने असावटी गाँव की सरदारी से अपील करते हुए कहा कि आप लोग मुझे आशीर्वाद दीजिये, मैं आपको वचन देता हूँ कि आपको कभी पीठ नहीं दिखाऊंगा। उन्होंने कहा कि अब पूरी तरफ से साफ़ हो गया है कि हरियाणा प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने जा रही है इसलिए मैं चाहता हूँ कि पृथला की आवाज भी विधानसभा में गूंजनी चाहिए। आने वाली 21 अक्टूबर को आपका एक एक वोट मेरे लिए आशीर्वाद का काम करेगा।
सोहनपाल छोकर ने कहा कि अगर यहाँ पर भाजपा की जीत होगी तो मोदी कर मनोहर के आशीर्वाद से मनचाहा विकास कराया जा सकेगा लेकिन अगर गलती से किसी और पार्टी का विधायक बन गया तो मोदी और मनोहर से नेटवर्क टूट जाएगा, उसके बाद पांच साल फिर से इंतज़ार करना पड़ेगा।
इस अवसर पर बल्लभगढ़ की पूर्व विधायक शारदा राठौर ने कहा कि आने वाली 21 तारीख को आप लोग सोहनपाल छोकर को चुनाव जितवाइये, अगर आप इन्हें आशीर्वाद देंगे तो ये आपके हर सुख-दुःख में काम आएँगे और आप के पूरे क्षेत्र का विकास कराएंगे। अगर हमारी जरूरत पड़ी तो यहाँ से बल्लभगढ़ भी ज्यादा दूर नहीं है। उन्होंने कहा कि जैसे आपने मुझे 2005 में 34000 वोटों से चुनाव जिताया था वैसे ही मेरे भाई सोहनपाल को चुनाव जितवाइये।
भाजपा प्रत्याशी सोहनपाल छोकर ने आशीर्वाद एवं समर्थन के लिए पूरे असावटी गाँव की सरदारी और हर एक मतदाता को धन्यवाद दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here