शोएब मलिक ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब, पाक मीडिया पर भी भड़के

0
65

 

नई दिल्ली: आईसीसी वर्ल्ड कप में भारत से मिली 89 रनों की करारी हार के बाद से पाकिस्तान टीम को लेकर हंगामा मचा हुआ है। जहां पाक टीम के फैन हार को पचा नहीं पा रहे हैं तो मीडिया हाथा धोकर खिलाड़ियों के पीछे पड़ी हुई है। इसमें सबसे अधिक मुश्किल शोएब मलिक की दिखाई दे रही है। एक तो वह मैच में खाता खोले बगैर आउट हो गए, दूसरा उनका एक विडियो सोशल मीडया पर वायरल हो गया। फिर क्या था उन्हें इसका जवाब देने के लिए ट्वीट तक करना पड़ा।खुद को ट्रोल किए जाने पर शोएब मलिक ने पाकिस्तानी मीडिया की विश्वसनीयता पर सवाल उठाते हुए कहा कि दुख है कि मुझे सफाई देनी पड़ रही है। उन्होंने लिखा- पाक मीडिया कब अपनी विश्वसनीयता के लिए जवाबदेह होगा? इंटरनैशनल क्रिकेट में 20 से अधिक साल तक अपने देश की सेवा करने के बाद यह दुखद है कि मुझे अपने व्यक्तिगत जीवन से जुड़ी चीजों को लेकर स्पष्टिकरण देना पड़ा रहा है। यह विडियो 13 जून का है ना कि 15 जून को। बता दें कि 16 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच था और सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा था कि यह विडियो मैच से ठीक पहले वाली रात यानी 15 जून की है।
उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में मीडिया और ट्रोल से परिवार को किसी भी चर्चा में नहीं घसीटने का निवेदन किया है। उन्होंने लिखा- सभी ऐथलीटों की ओर से मैं मीडिया और लोगों से निवेदन करता हूं कि हमारे परिवार का सम्मान बनाए रखें। उन्हें इस प्रकार की नीचतापूर्ण चर्चाओं में न घसीटें। यह अच्छी बात नहीं है। बता दें कि पाकिस्तान की हार के बाद से ही सोशल मीडिया पर मीडिया और लोगों ने शोएब की वाइफ और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को जमकर ट्रोल किया है।इस वायरल विडियो पर सानिया ने ट्वीट कर कहा कि जिसने भी इसे रेकॉर्ड किया है उसने सही नहीं किया। यह उनकी निजता पर हमला है और खिलाड़ियों का परिवार के साथ खाना खाना जुर्म नहीं है।
दूसरी ओर, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने इस वायरल विडियो को लेकर कहा कि आईसीसी वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले टीम के सभी खिलाड़ी रात में समय सीमा से पहले होटेल के कमरे में मौजूद थे। सोशल मीडिया पर वायरल विडियो में हालांकि दावा किया गया कि पाकिस्तानी खिलाड़ी मुकाबले से पहले देर रात तक होटेल से बाहर थे। भारत से मिली हार के बाद कैफे में पाकिस्तानी खिलाड़ियों का यह विडियो और मैदान पर कप्तान सरफराज अहमद का उबासी लेना चर्चा का विषय बना हुआ है।पीसीबी के प्रवक्ता ने कहा, ‘जिस विडियो की चर्चा हो रही है वह दो दिन पुराना है। मैच से पहले वाली रात को सभी खिलाड़ी समय सीमा से पहले होटेल में मौजूद थे। जो खिलाड़ी बाहर गए थे उन्होंने टीम मैनेजर से इसकी अनुमति ली थी।’ इस विडियो में शोएब मलिक और उनकी पत्नी भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के अलावा वहाब रियाज और इमाम उल हक को देखा जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here