सीमा जैन ने चावला कॉलोनी में साइकिल यात्रा का किया जोरदार स्वागत|

0
396
फरीदाबाद, 13 सितम्बर: हरियाणा प्रदेश अशोक तंवर जी का साईकल यात्रा के दूसरे दिनचावला कॉलोनी बल्लबगढ़ में जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान अशोककांग्रेस अध्यक्ष डा.  तंवर ने सौ फुट रोड स्थित अग्रसेन चौक पर महाराज अग्रसेन को माल्यार्पण भी किया और कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार आने पर अग्रोहाधाम तक की पक्की सड़क का निर्माण वे स्वयं करायेंगे।
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष व प्रवक्ता सीमा जैन और कैलाश गर्ग द्वारा आयोजित इस स्वागत समारोह में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता डॉक्टर आर के गोयल, सरदार हरजीत सिंह, संजय सोलंकी, मधु सिंह, विजेश यादव, रंजना, नीतू, सविता, बीना देवी, पवन जैन, रविन्द्र बंसल, खेमचंद मंगला, बलराम गर्ग, रामोतार मंगला, मोहित गुप्ता, बालकिशन मंगला, किशन रोहिला, दिनेश गुप्ता, जगदीश रोहिला, सुनील मंगला, डॉक्टर बिजेन्द्र सिंगला, अशोक मित्तल, संजय सिंगला, अविनाश  भगत सिंह, लक्ष्मी, कृष्णा, नेहा, सोनिया, ज्योति, ऋतु अर्चना, यश जैन, भावेश गर्ग सहित अनेकों गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।
इस मौके पर अशोक तंवर का भव्य पुष्पहार पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया और हरियाणा के कोने कोने से आये हुए साइकिल यात्रियों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं का भव्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर सीमा जैन ने कहा कि ये सिर्फ साईकल यात्रा नहीं बल्कि एक जन जागरण अभियान है जो अशोक तंवर जी ने प्रदेश की झूठी और जुमलेबाज भाजपा सरकार के घोटालों का पर्दाफाश करने और पेट्रोल और डीजल की बढती कीमतों और बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर सरकार की पोल खोलने के उद्देश्य को लेकर चलाया हैं ये आम जनता की लड़ाई है ये गरीब के हक की लड़ाई है जिसे कांग्रेस पार्टी सड़क से संसद तक लड़ेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here