सचिव दीपक मंगला ने गली का गली का शिलान्यास

0
490

 

पलवल। मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने रविवार को पलवल नगर परिषद के वार्ड नंबर- 13 में लगभग साढ़े सात लाख रुपये की लागत से ईंटरलॉकिंग टाइल्स द्वारा बनाई जाने वाली ग्रीन वैल स्कूल वाली गली का विधिवत नारियल फोडक़र शिलान्यास किया। इस अवसर पर दीपक मंगला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मन की बात को भी जनता के बीच में बैठकर सुना।
इस अवसर पर मार्किट कमेटी पलवल के चेयरमैन रणबीर सिंह मनोज, पलवल निगरानी समिति के चेयरमैन मुकेश सिंगला, पार्षद प्रवीन ईशा ग्रोवर, प्रदीप छाबड़ी, शेरसिंह, जयसिंह सरपंच भवाना, सुभाष, महावीर, प्रताप, गुलावद, थानेदार गोपाल, फौजी लालचंद, सुनील बैंसला, चौधरी अर्जुन सिंह, पूर्व सरपंच कनीराम सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे।
दीपक मंगला ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में प्रदेश में सबका साथ-सबका विकास की तर्ज पर बिना किसी भेदभाव के समान रूप से चहुमुंखी विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार की प्राथमिकता है कि अंतिम पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति को भी सरकार द्वारा जनहित के लिए चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिले। इसी नीति के आधार पर प्रदेश के प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में बिना किसी भेदभाव के समान रूप से विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। गलियों को पक्का करवाना, नालियां बनवाना, शहर में सफाइ व्यवस्था दुरूस्त करना, पेयजल आपूर्ति, सडक़ों का चौडीकरण व सौंदर्यीकरण, पलवल में राष्टï्रीय राजमार्ग पर ऐलिवेटिड पुल जैसे विकास कार्य प्राथमिकता के आधार पर कराए जा रहे हैं। इस अवसर पर वार्ड के लोगों ने श्री मंगला का फूलमालाएं पहनाकर एवं पगड़ी बांधकर भव्य स्वागत किया। दीपक मंगला ने वार्ड के लोगों द्वारा रखी गई वार्ड के विकास संबंधी मांगों को पूर्ण करवाने का आश्वासन भी दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here