सतीश फागना ने आरडब्लूए के चुनाव में मारी बाजी

0
43

फरीदाबाद: 28 जनवरी, बड़खल विधानसभा के अंतर्गत आने वाले तीन सी ब्लॉक में रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के चुनाव शांति पूर्वक संपन्न हुए जिसमें सतीश फागना के प्रतिद्वंदी रहे राजेश भाटिया को हार का सामना करना पड़ा।

आपको बता दे कि चुनाव से पहले गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर सामुदायिक केंद्र के सामने पार्क में ध्वजारोहण किया गया तत्पश्चात सी ब्लॉक आरडब्लूए के प्रधान पद के लिए चुनाव की प्रकिया सुबह लगभग 12:00 बजे के करीब श्री हनुमान मंदिर 3 सी ब्लॉक मे शुरु हुई। जिसमें प्रत्येक घर के एक सदस्य को वोट डालने का अधिकार होता है। मतदान के दौरान एक बार हंगामा भी हुआ जिसे सी ब्लॉक के निवासियों की सूझबूझ से मामले को वंही शांत करवा दिया। हालांकि वंहा तीन नंबर चौकी से पुलिस बुलानी पड़ी जिसमें चौकी प्रभारी अपनी टीम के साथ पंहुचे जिसके बाद मतदान पुलिस की मौजुदगी में संपन्न हुआ जिसमें पूर्व प्रधान सतीश फागना को 204 मत पड़े और राजेश भाटिया को मात्र 78 मतो से ही संतुष्ट होना पड़ा। याद रहे कि इस चुनाव का कार्यकाल दो साल के लिए होता है‌।

सतीश फागना ने अपने पिछले कार्यकाल को याद करते हुए बताया कि पिछले सवा 2 साल के कार्यकाल में जितने भी कार्य किए। आप सभी के सामने हैं, मैंने अपने तन मन और धन के अलावा अपने साथियों के साथ मिलकर विकास कार्य किए हैं। जिसमें पार्क को श्रेष्ठ बनाने का कार्य हो या सीवर लाइन की सफाई करवाने का हो, या स्ट्रीट लाइट हो, सफाई का कार्य जो अन्य ब्लॉकों से बेहतरीन है, और सामुदायिक केंद्र जोकि पिछले 10:15 सालों से जर्जर पड़ा था। उसके नवीनीकरण का कार्य जिसमें अंदर पर्दे वगैरह लगवाना, 50 कुर्सियां सीनियर सिटीजन के लिए, योगा करने वालों के लिए 50-80 नई चटाईया लोगों के सहयोग से मंगवाई। इन सभी में वॉलीबॉल टीम पार्क कमेटी के सभी सदस्य और योगा करने वाली महिला मंडल का बहुत सहयोग रहा। समय-समय पर जहां पर भी कोई लाइट खराब होती। वह ठीक करवानी हो या पानी का ट्यूबवेल को ठीक करवाने। और भी बहुत से ऐसे कार्य जो ब्लॉक में करवाएं। जोकि जनता के लिए अति आवश्यक थे।
और जो काम अधूरे रह गए हैं जैसे कि सीवर लाइन दुरुस्त करना, पार्क का सौंदर्यीकरण, गलियों की साफ सफाई, बिजली से संबंधित या और भी जितने काम हैं उन पर योजना बनाई जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here