संदीप चौहान बने हरियाणा स्कूल लेक्चरर एसोसिएशन फरीदाबाद के प्रधान।

0
283

फरीदाबाद| राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय ओल्ड फरीदाबाद में कार्यरत हरीश यादव प्रधान हसला रेवाड़ी की देखरेख में यह चुनाव संपन्न हुआ था । चुनाव परिणाम की घोषणा करते हुए हरीश यादव ने बताया कि संदीप चौहान को 427 मत और दान सिंह को 409 मत प्राप्त हुए हैं इस प्रकार संदीप चौहान 18 मतों से विजई घोषित हुए।
हरियाणा स्कूल लेक्चरर एसोसिएशन फरीदाबाद के पूर्व प्रधान एस के दलाल ने संदीप चौहान को बधाई देते हुए उम्मीद प्रकट की कि संगठन के कार्य को उनके नेतृत्व में मजबूती प्रदान होगी और उन्हें शुभकामनाएं दी।
संदीप चौहान ने भी बताया कि वह तन मन धन से संगठन के कार्यों को आगे बढ़ाएंगे और साथियों के विश्वास पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करेंगे। उन्होंने उम्मीद जताई कि अब पक्ष विपक्ष की बात ना करके हम सबको संगठन की मजबूती के लिए कार्य करना चाहिए और सभी प्रवक्ता साथी एकजुट होकर संगठन को आगे बढ़ाने का प्रयास करेंगे।संदीप चौहान ने बताया कि संगठन ना केवल साथियों की ब्लॉक जिला और राज्य स्तर पर आवाज उठाएगा बल्कि शिक्षा के क्षेत्र में छात्र हित में जो भी संभव प्रयास होंगे संगठन उसमें भी बढ़ चढ़कर भाग लेगा और शिक्षा के स्तर को आगे बढ़ाने में अधिकारियों का भी पूरा सहयोग करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here