तीन मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने की दमदार बल्लेबाजी

0
3


नईदिल्ली
, जेएनएन। भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच विशाखापत्तनम में खेले गए तीन मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने दमदार बल्लेबाजी की। बतौर ओपनर पहली बार मैदान पर उतरे रोहित ने दोनों पारी में शतक बनाकर इतिहास रच दिया। रोहित ने मैच के बाद टेस्ट प्लेइंग इलेवन से बाहर हुए विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत (Rishabh Pant) के बारे में कुछ ऐसा कहा जिससे साफ हो गया कि फिलहाल तो उनकी वापसी मुश्किल है।
भूमिका बेहद अहम है। जब साहा वेस्टइंडीज के खिलाफ नहीं खेल रहे थे हमने देखा कि कैसे वह लगातार उनसे बातें किया करते थे उनकी बेहतरीन के बारे में। जब भी पंत प्रैक्टिस सेशन के लिए आते थे तो साहा पहले शख्स होते थे जो उनके पास जाकर उनसे विकेटकीपिंग के बारे में बात किया करते थे। उन दोनों के बीच बहुत ही शानदार समझबूझ है और उम्मीद रहेगी की यह ऐसे ही बरकरार रहे।

रोहित शर्मा से जब मैच के बाद रिषभ पंत के बारे में सवाल किया तो उनका जवाब बिल्कुल साफ था। उन्होंने कहा,”रिषभ पंत के बारे में बात करूं तो वह निश्चित तौर पर एक क्वालिटी प्लेयर हैं जिनको कोई भी अपनी टीम में रखना चाहेगा। पंत बल्ले से क्या कर सकते हैं हमने देखा है। वो काफी कड़ी मेहनत कर रहे हैं…अपनी बल्लेबाजी पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं साथ ही कीपिंग पर। मुझे पूरा भरोसा है कि हमारे फील्डिंग कोच और भी बाकी लोग उनको बेहतर होने में मदद कर रहे हैं। यकीन है को वक्त से साथ वो बेहतर होते जाएंगे।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here