पृथला विधानसभा भाजपा नेता सोहनपाल छोकर ने सरूरपुर गाँव में घर घर जाकर दी भाजपा सरकार के कार्यों की जानकारी

0
359

 

 

फरीदाबाद:  हरियाणा विधानसभा चुनावों में भाजपा सरकार की नीतियों और विकास कार्यों को घर घर तक पहुंचाने के लिए सभी भाजपा नेताओं ने महा-जनसंपर्क अभियान शुरू किया है। पृथला विधानसभा में सोहनपाल छोकर ने इस अभियान के अंतर्गत कल सरूरपुर गाँव में घर घर जाकर मोदी-मनोहर नीतियों का प्रचार किया।

इस अवसर पर सोहनपाल छोकर ने भाजपा सरकार की योजना की जानकारी देते हुए पम्फलेट का वितरण किया और जनता से एक बार फिर से राज्य में भाजपा सरकार बनाने की अपील की। सोहनपाल छोकर ने कहा कि भाजपा ने हरियाणा में 75 पार का नारा दिया है ताकि सभी विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा विधायक बनें और हर जगह समान रूप से विकास कार्य किये जा सकें।

इस अवसर पर सोहनपाल छोकर के साथ पूर्व सरपंच धर्मबीर, पूर्व सरपंच ताराचंद, पूर्व सरपंच होशियार सैनी, प्रेम सिंह सैनी, रंजीत चौधरी, भंवर सिंह, कर्मवीर सिंह, संतराम सिंह, नरसिंह सैनी, सहदेव गौड़ सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

इस अवसर पर सोहनपाल छोकर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने 11 सितम्बर से 15 सितम्बर तक महा जनसंपर्क अभियान शुरू किया गया है। इसी अभियान के अंतर्गत हमने सरूरपुर गाँव में घर घर जाकर जनसंपर्क किया और पम्पलेट बांटे जिसमें हरियाणा भाजपा सरकार की पिछले पांच वर्षों के विकास कार्यों एवं जन कल्याणकारी नीतियों का वर्णन है।

सोहनपाल छोकर ने कहा कि इस बार पृथला विधानसभा में भाजपा उम्मीदवार की जीत होगी। जनता अब जागरूक हो चुकी है। लोकसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार को यहाँ से 73 फ़ीसदी वोट मिले थे, विधानसभा चुनाव में भी जनता भाजपा को ही आशीर्वाद देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here