अरुण जेटली के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताया शोक

0
37

 

नई दिल्ली: अरुण जेटली के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक जताया। पीएम मोदी ने दिवंगत बीजेपी नेता की पत्नी और पुत्र से भी फोन पर बात की। गृहमंत्री अमित शाह भी अपना हैदराबाद दौरा संक्षिप्त कर दिल्ली लौट रहे हैं। पूर्व वित्त मंत्री के निधन पर बीजेपी समेत विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने भी ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी।

प्रधानमंत्री मोदी ने जेटली की पत्नी और बेटे रोहन को फोन कर सांत्वना दी। जेटली के परिवार ने पीएम से दौरा रद्द नहीं करने का आग्रह किया। पीएम मोदी ने ट्वीट किया, ‘अरुण जेटली जी राजनीतिक के स्तंभ थे, ज्ञान से भरे हुए और कानून के विद्वान। वह स्पष्ट सोच वाले नेता थे जिन्होंने भारत की प्रगति में अविस्मरणीय योगदान दिया। उनका चले जाना बहुत पीड़ादायी है। मैंने उनकी पत्नी संगीता जी और बेटे रोहन से बात कर संवेदना प्रकट की। ओम शांति!’ जेटली के व्यक्तित्व को याद करते हुए पीएम ने कहा कि वह बहुत जिंदादिल और हास्य-विनोद से भरपूर शख्सियत थे। उन्होंने जेटली को संविधान, कानून, समाजसेवा जैसे क्षेत्रों का जानकार बताया।बीजेपी के कई नेताओं ने जेटली की याद में किए ट्वीट
गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी जेटली के अंतिम दर्शन करने के लिए आज लखनऊ से वापस लौट रहे हैं। सिंह ने ट्वीट किया कि मैं लखनऊ के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिल्ली वापस लौट रहा हूं। राजनाथ सिंह ने जेटली को बड़े फैसले लेनेवाला दूरदृष्टि सोच वाला नेता बताया। पूर्व वित्त मंत्री को याद करते हुए बीजेपी के कई नेताओं निर्मला सीतरमण, पीयूष गोयल, सर्वानंद सोनोवाल समेत कई अन्य नेताओं ने ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here