प्रधानमंत्री इमरान खान बिलावल भुट्टो के बारे में दिए अपने बयान को लेकर घिर

0
406

 

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान बिलावल भुट्टो के बारे में दिए अपने बयान को लेकर घिर गए हैं। बिलावल के आरोपों के जवाब में इमरान खान के उन्हें ‘बिलावल साहिबा’ कहा, जिसकी विपक्षी दल काफी आलोचना कर रहे हैं। बिलावल भुट्टो जरदारी ने भी इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्विटर पर निशाना साधा और पाक पीएम को छोटी सोच का शख्स करार दिया। साउथ वजीरिस्तान में एक जनसभा में पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के प्रेजिडेंट बिलावल भुट्टो जरदारी की आलोचना करते हुए उन्हें साहिबा (स्त्रियों के लिए संबोधन) कहा। बता दें कि ईरान में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इमरान खान ने तथ्यात्मक गलती करते हुए कहा था कि जापाना और जर्मनी की सीमाएं मिलती हैं। उनके इस बयान की विपक्षी पार्टियों ने काफी आलोचना की थी। इसी से जुड़े सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए इमरान ने बिलावल के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी की।

इमरान खान ने बिलावल भुट्टो के बारे में पूछे सवाल पर कहा, ‘मैं बिलावल साहिबा की तरह एक पर्ची पर अपना अधिकारक्षेत्र नहीं जताता हूं। मेरा उद्देश्य देश के भ्रष्ट लोगों को हराना और इस मुल्क को तरक्की के रास्ते पर ले जाना है। भ्रष्ट लोगों को बचाने के नाम पर सभी विपक्षी दल एकजुट हो गए हैं, लेकिन मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि मैं अकेले ही इन सबका मुकाबला करने में सक्षम हूं।’

इमरान खान के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए बिलावल भुट्टो जरदारी ने भी ट्वीट किया। बिलावल ने लिखा, ‘क्या किया जा सकता है जब छोटी सोच का आदमी बड़े पद पर मौजूद हो?’ इसके साथ बिलावल ने हैशटैग #PMSelect भी प्रयोग किया।सोशल मीडिया पर कुछ लोग इस बयान के लिए इमरान खान की आलोचना कर रहे हैं तो कुछ ऐसे भी लोग हैं जो इसे राजनीतिक व्यंग्य कहकर पाक पीएम का समर्थन कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here