प्रधानमंत्री ने पांच सालों में आतंकवाद व गरीबी से लड़ी जंग : गुर्जर

0
221

 

फरीदाबाद। केंद्रीय राज्यमंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को सर्वोच्च शिखर तक पहुंचाया है। आज विश्व में देश सम्मान बढ़ा है और कोई भी देश भारत की ओर आंख नहीं उठा सकता है। पहले की सरकारों में इच्छा शक्ति का अभाव था, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दृढ़ निश्चय के साथ संकल्पबद्ध होकर देश से आतंकवाद को खत्म करने का प्रण लिया और उस दिशा में तीव्र गति से काम किया जा रहा है। गुर्जर बीती रात मकान नंबर 705 में सैनिक कालोनी सोसायटी के प्रधान राकेश धुन्ना के संयोजन में आयोजित चुनावी सभा में उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे।

इस मौके पर मुख्य रुप से विधायक सीमा त्रिखा, जगदीश भड़ाना, अंजू भड़ाना, अनिल भड़ाना आदि मुख्य रुप से मौजूद थे। सभा में पहुंचने पर कृष्णपाल गुर्जर का सैनिक कालोनी सोसायटी के प्रधान राकेश धुन्ना के नेतृत्व में भव्य स्वागत किया गया और उपस्थित लोगों ने एक स्वर में गुर्जर को भारी मतों से विजयी बनाकर संसद भेजने का भरोसा दिलाया। उन्होंने कहा कि अगर हम पिछले 5 वर्षों का ही आंकलन कर लें तो हमें स्पष्ट हो जाएगा कि पिछले 5 वर्षों में ही हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गरीबी और आतंकवाद से किस प्रकार से जंग लड़ी है और उसमें कितने कारगर भी सिद्ध हुए हैं। आज गरीबों के उत्थान के लिए प्रधानमंत्री ने अनेकों ऐसी योजनाएं बनाई हैं जिनका उन गरीब परिवारों को सीधा लाभ मिल रहा है जो कभी सपने में भी नहीं सोच सकते थे कि उनका कभी उद्वार होगा।

इस मौके पर सैनिक कालोनी सोसायटी के प्रधान राकेश धुन्ना ने भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को विश्वास दिलाया कि सैनिक कालोनी से एक-एक वोट उनके समर्थन में जाएगा और उन्हें यहां से भारी बहुमत मिलेगा और वह रिकार्ड मतों से विजयी होंगे। इस अवसर पर दीपक विरमानी, आशीष, ओम निरंकार, पूनम आहुजा, अंजू चौधरी, अनीता दहिया, जर्मन सिंह, महावीर सिंह, जयभगवान शर्मा, राजेंद्र पालीवाल, शहिद रजा, सुभाष चौधरी, अनिल शर्मा, हरभगवान भाटिया सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here