एनसीआर इंफोटेनमेंट 20 को करेगा रैंप वॉक का आयोजन

0
286

 

फरीदाबाद | एनसीआर इंफोटेनमेंट कंपनी द्वारा शहर में विभिन्न थीमों पर एक रैंप वॉक का आयोजन किया जा रहा है। यह कार्यक्रम फरीदाबाद के रैडिसन ब्लू होटल में शनिवार, 20 जुलाई को सांय 4 बजे 7 बजे तक किया जायेगा। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि होंगे कर्मयोगी रवि कालरा जी जोकि पिछले 12 सालों से बुजुर्गों, गरीबों असाह लोगों की सेवा में लगे हैं। रवि कालरा जी “दी अर्थ सेवियर्स फाउंडेशन” के संस्थापक हैं इन्हे वर्ष 2018 में सोनी टीवी के शो कौन बनेगा करोड़पति में आमंत्रित किया गया था। केबीसी ने उस स्पेशल शो को कर्मवीर ग्रांड फ़िनाले की संज्ञा दी थी। वहीँ इस शो में सेलिब्रिटी गेस्ट होंगी मोनिका कोहली। मोनिका कोहली टीवी कलाकार व मॉडल हैं। इस रैंप वॉक में मुख्य आकर्षण का केंद्र शहर के वो नामी ग्रामी लोग होंगे जिन्होंने अपने फरीदाबाद के लिए हमेशा सकारात्मक परिवर्तन लाने की कोशिश की है और लगातार उस दिशा में कार्यरत हैं।

एनसीआर इंफोटेनमेंट कंपनी की डायेरक्टर एकता रमन ने शो के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि, हम इवेंट मैनेजमेंट के साथ-साथ पीआर, पब्लिसिटी करते हैं। उन्होंने बताया कि, यह रैंप वॉक तीन केटेगरी में विभाजित होगा, जिसमे से सबसे अहम् अचीवर्स वॉक, दूसरी है “वीमेन ऑफ़ सब्सटांस” और अंतिम रैंप वॉक होगी किड्स रैंप वॉक। किड्स रैंप वॉक में बच्चों का मनोबल बढ़ाने के लिए उन्हें सर्टिफिकेट व गिफ्ट हैंपर्स दिए जायेंगे। इस रैंप वॉक का मकसद है कि जो लोग अपने शहर व् समाज के लिए लगातार सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं, उनको एक प्लेटफार्म पर लाकर आमजन से रूबरू कराना। अक्सर देखा गया है कि रैंप वॉक को लोग सिर्फ फैशन शो समझते हैं जबकि अब रैंप वॉक मायने बदल चुके हैं, अब यह एक ऐसा प्लेटफार्म बन चुका है जिसके द्वारा आप हर तरह की कैटेगरीज को शो केस कर सकते हैं।

इस प्रेस वार्ता के दौरान एनसीआर इंफोटेनमेंट कंपनी कि डायरेक्टर एकता रमन, चीफ स्ट्रैटिजिस्ट परशुरामन, रोटेरियन पूजा गुप्ता, कोरनिटोस चिप्स की मार्केटिंग मैनेजर आराधिका, आर्ट वाले डेकॉर से मान्शी बिश्नोई, प्रजनाह क्लॉथिंग से आशा कुंडू, शारा गर्ग आदि मौज़ूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here