मोदी सरकार की आर्थिक सहायता के उचित खर्च के लिए नरेंद्र गुप्ता की जीत जरूरी : कृष्णपाल गुर्जर

0
13

फरीदाबाद के सांसद एवं केंद्रीय राज्य मंत्री चौधरी कृष्णपाल गुर्जर ने लोगों का आह्वान किया है कि देश की मोदी सरकार फरीदाबाद के विकास के लिए लाखों-करोड़ों रुपए की जो सहायता देती है उसको ठीक प्रकार से आमजन तक पहुंचाने के लिए नरेंद्र गुप्ता जैसे ईमानदार वह शरीफ नेता को विधानसभा में भेजना जरूरी है क्योंकि मोदी द्वारा दी गई सहायता राशि को नरेंद्र गुप्ता जैसा विधायक ही पूरा का पूरा आप लोगों के लिए खर्च कर सकता है। गुर्जर नहर पार भारत कॉलोनी में फरीदाबाद 89 विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार नरेंद्र गुप्ता के पक्ष में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा जनहित की योजनाओं को प्रदेश में पूरी तरह से लागू करने के लिए प्रदेश में मनोहर लाल के नेतृत्व में सरकार बनना जरूरी है और यह तभी संभव है जब आप नरेंद्र गुप्ता को भारी मतों से विजयी बनाकर विधानसभा में भेजोगे। इस मौके पर उपस्थित हजारों लोगों की भीड़ को संबोधित करते हुए नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि जनता उनको मौका देगी और वह निश्चित तौर पर फरीदाबाद के सभी क्षेत्रों का चौधरी कृष्णपाल गुर्जर, मनोहर लाल एवं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आशीर्वाद से कायाकल्प कर के रहेंगे।
उल्लेखनीय है कि नरेंद्र गुप्ता का यहां नहर पार भारत कॉलोनी में पहुंचने पर लोगों ने ढोल नगाड़ों के साथ अभूतपूर्व स्वागत किया। इस मौके पर नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एकमात्र ऐसी पार्टी है जो कि सभी कच्ची कॉलोनियों के निवासियों को लेकर उनके पुनर्वास को लेकर बड़ी योजना बनाकर उसको लागू करने का दम रखती है। नरेंद्र गुप्ता के अनुसार जिस प्रकार से पूरे फरीदाबाद 89 विधानसभा क्षेत्र में लोगों का आशीर्वाद उन्हें मिल रहा है। उसके बाद उनको विश्वास है कि इस बार फरीदाबाद 89 विधानसभा क्षेत्र की जनता ने एक नया रिकॉर्ड बनाने का प्रण ले लिया है। उन्होंने कहा कि आपने भाजपा के 5 साल का शासन देखा है जिसके दौरान केंद्रीय मंत्री से लेकर प्रदेश के मंत्री विधायक तथा निगम पार्षद लगातार आप लोगों के बीच रहे हैं, यही भाजपा की पहचान है और आप लोगों के आशीर्वाद से में चंडीगढ़ पहुंचने के बाद भी लगातार आपके बीच में रहूंगा यह मेरा आपसे वादा है।
इससे पूर्व नरेंद्र गुप्ता का नहर पार महाराणा प्रताप भवन में जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर हजारों की संख्या में उपस्थित लोगों ने बड़ी माला पहनाकर जहां नरेंद्र गुप्ता के प्रति अपना विश्वास व्यक्त किया वहीं वक्ताओं ने एक स्वर में कहा कि इस क्षेत्र की जनता पूरी तरह से नरेंद्र मोदी, मनोहर लाल, कृष्ण पाल गुर्जर तथा नरेंद्र गुप्ता के साथ है और यहां दूसरे किसी दल के लिए कोई स्थान नहीं है। इस मौके पर नरेंद्र गुप्ता ने लोगों द्वारा बांधी पगड़ी के लिए उनका आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनको पता है कि पगड़ी की लाज कैसे रखी जाती है आज वह केवल इतना ही विश्वास दिलाएंगे कि जो पगड़ी उन्होंने नरेंद्र गुप्ता के सर पर बांधी है उसको कभी नरेंद्र गुप्ता झुकने नहीं देंगे। इस मौके पर उन्होंने अपने इस अभूतपूर्व स्वागत के लिए स्थानीय लोगों का आभार भी व्यक्त किया। वही आज नरेंद्र गुप्ता ने फरीदाबाद से तीन बार भारतीय जनता पार्टी के सांसद रहे चौधरी रामचंद्र बेंदा के निवास स्थान पर जाकर स्वर्गीय बेंदा की धर्मपत्नी से आशीर्वाद लिया तथा यहां उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि चौधरी रामचंद्र बेंदा का जीवन उनके लिए राजनीति में मार्गदर्शक के रूप में काम करता है और उनका पूरा प्रयास होगा कि वह चौधरी रामचंद्र बेंदा जी के दिखाए हुए रास्ते पर चलकर लोगों के जन कल्याण के लिए काम कर सके जिसके बाद नरेंद्र गुप्ता ने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सचिव सुरेंद्र तेवतिया के निवास पर आयोजित स्वागत समारोह में हिस्सा लिया और लोगों को विश्वास दिलाया कि भाजपा एक परिवार है जिसमें नरेंद्र गुप्ता तथा सुरेंद्र तेवतिया एक सदस्य के रूप में मिलकर लोगों की सेवा करने का काम करेंगे। उन्होंने यहां उपस्थित लोगों का आह्वान किया कि 5 साल का भाजपा शासन अपने आप में एक मिसाल है और इस भाजपा शासन ने लोगों में जो विश्वास पैदा किया है उसको बनाए रखना उनकी पहली प्राथमिकता होगी। इस मौके पर उनके साथ फरीदाबाद भाजपा के तीनों मंडलों के अध्यक्ष सहित भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here