नरेन्द्र गुप्ता ने की 21 अक्टूबर को भाजपा को वोट देने की अपील

0
285

फरीदाबाद, 19 अक्टूबर। फरीदाबाद 89 विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार एवं प्रदेश भाजपा के कोषाध्यक्ष नरेंद्र गुप्ता ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन आज अपने विधानसभा क्षेत्र का तूफानी दौरा किया और लगभग दो दर्जन नुक्कड़ सभाओं को संबोधित कर लोगों से सोमवार 21 अक्टूबर को कमल के फूल वाला बटन दबाकर भाजपा के लिए वोट मांगे। इस मौके पर आयोजित इन नुक्कड़ सभाओं में लोगों ने भी खुले दिल से नरेंद्र गुप्ता को अपना समर्थन देने की घोषणा की। अधिकतर स्थानों पर लोगों ने अपने दोनों हाथ उठाकर नरेंद्र गुप्ता को आशीर्वाद और वोट देने का आश्वासन दिया।
बीती रात ही सेक्टर-16 के जेड में नरेंद्र गुप्ता के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय राज्यमंत्री चौधरी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि जिस प्रकार से आज छत्रपाल के आवाहन पर आप सभी यहां हजारों की संख्या में एकत्रित हुए हो वह इस बात का प्रमाण है कि हरियाणा में फिर से मनोहर लाल जी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनने वाली है और अब यह आपके ऊपर निर्भर करता है कि आप कितने वोटों की ताकत देकर नरेंद्र गुप्ता को विधानसभा में भेजते हो। उन्होंने कहा कि नरेंद्र गुप्ता आप के हितों की लड़ाई लड़ेगा और केंद्र से जो मदद उनको दिलवानी होगी मैं उनको पूरी पूरी मदद दिलवाऊंगा। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आप नरेंद्र गुप्ता को भारी बहुमत से विजई बनाकर चंडीगढ़ भेजो उसके बाद इस क्षेत्र की कायाकल्प की जिम्मेदारी उनकी होगी। इस मौके पर निगम पार्षद छत्रपाल के अतिरिक्त नगर निगम के उपमहापौर मनमोहन गर्ग, हरियाणा सरकार की पूर्व मुख्य संसदीय सचिव कुमारी शारदा राठौर सहित क्षेत्र के हजारों लोग उपस्थित थे।
इससे पूर्व शुक्रवार शाम को सेक्टर-19 में एक विशाल पंजाबी सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमें जिले के लगभग सभी पंजाबी संगठनों व गणमान्य लोगों ने एक स्वर में नरेंद्र गुप्ता को समाज का समर्थन देने की घोषणा करते हुए कहा की काफी समय बाद राजनीति में एक अच्छी सोच और व्यक्तित्व वाला नेता आया है जिसका हम तहे दिल से न केवल स्वागत करते हैं बल्कि उनको विश्वास भी दिलाते हैं कि 24 तारीख को विजयश्री निश्चित तौर पर उनके कदम चूमेगी। इस मौके पर उपस्थित समाज के हजारों गणमान्य लोगों एवं विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए नरेंद्र गुप्ता ने कहा की पुरानी कहावत है कि बूंद-बूंद से सागर बनते हैं लेकिन यहां तो अनेक सागरों से मिलकर महासागर बन गया है और जिस तरह से आप सभी ने मुझे आशीर्वाद दिया है उसके बाद मैं यह मान कर चलता हूं कि मुझे आपकी सेवा का मौका अवश्य मिलेगा और इस मंच के माध्यम से मैं आप सभी को यह विश्वास दिलाता हूं कि मेरी जीत के बाद आप सभी लोगों को यह महसूस होगा कि यह जीत नरेंद्र गुप्ता कि नहीं बल्कि आप सभी की है। नरेंद्र गुप्ता इस क्षेत्र का विधायक नहीं होगा बल्कि किस क्षेत्र का प्रत्येक नागरिक विधायक की भूमिका में होगा।
नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि इस चुनाव प्रचार के दौरान जो स्नेह और प्यार सेक्टर कालोनियों तथा स्लम बस्तियों के लोगों का उनको मिला है यह उनके ऊपर एक बहुत बड़ा कर्ज है और वह पूरे जन्म यदि आप लोगों की सेवा करें तो भी यह कर्ज दूर नहीं हो सकता। उन्होंने उपस्थित सभी लोगों का आह्वान किया कि आप सभी आगामी सोमवार 21 अक्टूबर को खुद नरेंद्र गुप्ता बनकर न केवल अपना वोट डाले बल्कि जो लोग घरों में बैठे हैं उनके वोट भी डलवाने का प्रयास करें। इस मौके पर नरेंद्र गुप्ता ने इस सम्मेलन को आयोजित करने वाले निगम पार्षद सुभाष आहूजा सहित सभी आयोजकों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनकी यह मेहनत रंग जरूर लाएगी।
अपने चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में नरेंद्र गुप्ता ने गांव अजरौंदा की एक बड़ी सभा को संबोधित किया जिसमें ग्राम की तरफ से ग्राम की सरदारी ने पगड़ी बांधकर नरेंद्र गुप्ता को अपना पूरा समर्थन देने की घोषणा की। इस मौके पर नरेंद्र गुप्ता ने कहा की भारतीय जनता पार्टी एकमात्र ऐसी पार्टी है जो सबके मान-सम्मान का न केवल ध्यान रखती है बल्कि सबका-सम्मान-सबका विकास, हरियाणा एक हरियाणवी एक की नीति पर चलकर गांव व शहर के अंतर को समाप्त करने में लगी हुई है।
उन्होंने अजरौंदा वासियों का आह्वान किया की भाजपा का समर्थन कहीं ना कहीं देश के विकास में आपकी भूमिका होती है इसलिए 21 अक्टूबर को भारतीय जनता पार्टी को वोट देकर देश के विकास में भागीदारी बने। उन्होंने ग्रामीणों का आह्वान किया की भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो कि गांवों और शहरों के अंतर को समाप्त कर सकती है। उन्होंने कहा कि विधायक बनने के बाद उनका पहला प्रयास होगा कि गांवों और शहरों के अंतर को दूर किया जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here