मानव रचना और स्ट्रैटमिस एचआर टेक्नोलॉजी के बीच एमओयू साइन हुआ

0
86

फरीदाबाद: मानव रचना इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ रिसर्च एंड स्टडीज और स्ट्रैटमिस एचआर टेक्नोलॉजी के बीच एमओयू साइन हुआ। यह एमओयू इंडस्ट्री और अकादमिया के रिश्ते और भी सुगम करने में कामयाब रहेगा। इंडस्ट्री अकैडमिक सिनर्जी प्रोग्राम के तहत यह एमओयू साइन किया गया है। यह एमओयू एमआरआईआईआरएस के वीसी डॉ. एनसी वाधवा और स्ट्रैटमिस एचआर टेक्नोलॉजीस प्राइवेट लिमिटेड के फाउंडर आलोक नारायण के बीच साइन हुआ।

यह सहयोग छात्रों और फैकल्टी मेंबर्स के लिए आवश्यक बुनियादी ढांचे और तकनीकी प्रशिक्षण की व्यवस्था सुनिश्चित करेगा। दोनों पक्षों ने अनुसंधान और परामर्श सेवाओं के लिए भी सहमति व्यक्त की। छात्र के ज्ञान और बौद्धिक आदानों का उपयोग स्ट्रैटमिस एचआर टेक्नोलॉजीज प्राइवेट द्वारा उत्पन्न परियोजना आवश्यकताओं के लिए किया जाएगा। कंपनी कंसल्टेंसी प्रोजेक्ट्स को पूरा करने के लिए MRIIRS को फंड मुहैया कराएंगे और कंपनी पाठ्यचर्या विकास समिति का हिस्सा होगी।

इस दौरान एमआरआईआईआरएस के वीसी डॉ एमके सोनी, रजिस्ट्रार एमके सोनी, एफसीए के डीन डॉ. एसएस त्यागी और स्ट्रैटमिस एचआऱ टेक्नोलॉजीस प्राइवेट लिमिटेड के एसवीपी आरपी रथ और डायरेक्टर सिदार्थ दास मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here