मॉडर्न पब्लिक स्कूल ने धूमधाम से मनाया अपना वार्षिक महोत्सव

0
425
फरीदाबाद: सेक्टर-37 स्थित मॉडर्न पब्लिक स्कूल में वार्षिक महोत्सव बड़े धूमधाम से मनाया गया। समारोह का शुभांरभ मुख्यातिथि हाऊसिंग अर्बन डेवलपमेंट कोर्पोशन ऑर्गनाइजेशन के चेयरमैन के   एम. रविकांत (आइ.ए.एस) के द्वीप प्रज्वलन और छात्राओं की सरस्वती वंदना से हुआ।समारोह की अध्यक्षता स्कूल के चेयरमैन सोहन लाल गुप्ता ने की। समारोह में स्कूल के विद्यार्थियों ने हरियाणवी, राजस्थानी गीतो पर नृत्य प्रस्तुत किया। वहीं विद्यार्थियों ने मंच पर नारी सशक्तिकरण, पर्यावरण संरक्षण, बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओ जैसे नाटक की प्रस्तुति देकर कार्यक्रम में आए हुए करीब दो हजार अभिभावकों और मुख्यातिथियों का मन मोह लिया। समारोह में मंच संचालन कक्षा 12वीं के आयुष और ज्योति तथा कक्षा 5वीं की प्राची और हर्षिता ने किया। इस समारोह की खास बात यह रही कि इसमें स्कूल के लगभग साढ़े तीन सौ विद्यार्थियों ने पार्टिसिपेट किया।
समारोह में मुख्यातिथि एम. रविकांत ने विद्यार्थियों को बताया कि हर विद्यार्थी का पहला मित्र उनके माता-पिता होने चाहिए और विद्यार्थी को शिक्षा के साथ-साथ स्वास्थ्य का भी ध्यान रखना चाहिए। उन्होंने मंच के माध्यम से पंडाल में मौजूद अभिभावक और बच्चों से सवाल-जबाव करते हुए शिक्षा और स्वास्थ्य पर कई टिप्स दिए। कार्यक्रम के अंत में क्रिसमस और न्यू ईयर भी विद्यार्थियों ने सेलिब्रेट किया।
 स्कूल के डॉयरेक्टर भास्कर गुप्ता ने मुख्यातिथि के बारे में परिचय देते हुआ बताया कि एम. रविकांत आई ए एस अधिकारी हैं जो हाऊसिंग अर्बन डेवलपमेंट कोर्पोशन ऑर्गनाइजेशन के चेयरमैन हैं। कार्यक्रम में स्कूल की प्रिंसिपल कादंबरी झा ने आए हुए सभी अतिथि, अभिभावक और अध्यापको को पिछले साल स्कूल के बच्चों की अचीवमेंट का ब्यौरा पेश किया। कार्यक्रम के समापन पर स्कूल के चेयरमैन सोहन लाल गुप्ता ने आए हुए सभी अतिथि, अभिभावक और अध्यापको का धन्यवाद किया।इस अवसर पर सेक्टर-16 के.एल. मेहता दयांनद स्कूल की प्रिंसीपल मीना ठकराल, तक्षशिला स्कूल के चेयरमैन बी.डी. शर्मा, तरूण स्कूल के चेयरमैन कमल तंवर, दीक्षा पब्लिक स्कूल के चेयरमैन ओमप्रकाश रैक्सवाल, जयकिशन गुप्ता, मोहन लाल गुप्ता, संजय गर्ग इत्यादि गणमान्य मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here