ऐतिहासिक गांव तिलपत में विधायक राजेश नागर ने बांटा मुफ्त गेहूं

0
118

फरीदाबाद। तिगांव विधानसभा के ऐतिहासिक गांव तिलपत में विधायक राजेश नागर ने अन्नपूर्णा महोत्सव प्रारंभ किया। उन्होंने पात्र व्यक्तियों को मुफ्त गेहूं बांटा। इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि देश में संकट तो पहले भी आए हैं जिनका देश की जनता ने जमकर मुकाबला किया। लेकिन यह नरेंद्र मोदी ऐसे पहले प्रधानमंत्री हैं जिनकी अगुवाई में सरकार ने भी इस कार्य में जनता का संबल बनने का काम किया है। पीएम नरेंद्र मोदी ने गरीबी देखी है, इसलिए उन्हें गरीबों की समस्याओं के बारे में पता है। महिलाओं को चूल्हे पर खाना पकाते हुए आंखों में जलन होती थी, उन्हें मुफ्त गैस सिलेंडर के कनेक्शन दिए गए। नागर ने कहा कि पूर्व की सरकारों में तो महामारी आपदा में अवसर होती थी पैसे बनाने की। उनके लोग कालाबाजारी कर धन बनाने में लगे रहते थे और सरकारी मदद को खुद ही खा जाते थे। लेकिन नरेंद्र मोदी और मनोहर लाल की सरकार में 100 रुपये आता है तो 100 रुपये ही व्यक्ति के सीधे खाते में जाता है।
इस आपदा के समय प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत पात्र व्यक्तियों को हर महीने पांच किलो गेहूं मुफ्त दिया जा रहा है। जो कि दुनिया के किसी भी देश में चलने वाली सबसे बड़ी योजना है। इसके अलावा भी किसानों के खातों में पैसे डालने, पंजीकृत श्रमिकों के खातों में पैसे डालने आदि ऐसे अनेक काम हैं जिन्हें जनता याद कर भाजपा की सरकारों को दुआएं दे रही है।
नागर ने कहा कि यह भाजपा ही है जिसमें एक सामान्य कार्यकर्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हो सकता है और देश का प्रधानमंत्री भी बन सकता है। उन्होंने बताया कि यह मुफ्त राशन दिवाली तक दिया जाता रहेगा।
इस अवसर पर स्थानीय लोगों ने विधायक राजेश नागर का फूल के बुके द्वारा स्वागत किया। अन्नपूर्णा महोत्सव में प्रहलाद शर्मा, वासुदेव भारद्वाज, बुद्धराम शास्त्री, ओम मास्टर, गगन, डॉ सुनील, जयराम, पंडित नारायण, प्रेम डिपो होल्डर, मुकेश, अनिल प्रधान, जगमोहन, खाद्य आपूर्ति विभाग से गिरीश आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here