छात्र समस्याओं को लेकर अभाविप ने सौंपा कॉलेज प्रचार्या को ज्ञापन

0
323

फरीदाबाद : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP ) की नेहरू कॉलेज इकाई आज कॉलेज की विभिन्न समस्याओं को लेकर कॉलेज प्राचार्य डॉक्टर प्रीता कौशिक से मिले व महाविद्यालय के अनेक मुद्दे को लेकर चर्चा की अथवा छात्र-छात्राओं के को आ रही समस्याओं को 46 सूत्रीय मांग-पत्र के रूप में सौंपा।
नेहरू महाविद्यालय इकाई के कार्यकर्ताओं ने छात्रों के बीच जाकर समस्याओं को जाना व समस्याओं को गम्भीरता से लेते हुए प्रत्येक समस्या को सूचीबद्ध कर महाविद्यालय प्रशासन के सामने 46 सूत्रीय मांग पत्र के रूप में उठाया। अभाविप प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य व कॉलेज छात्र संघ अध्यक्ष कंचन डागर में बताया कि महाविद्यालय में अनेक समस्याएं हैं और इन मुद्दों के लेकर महाविद्यालय प्रशासन अभी तक सोया हुआ है, बाथरूम की समस्या, पानी की समस्या,लाइब्रेरी की समस्या,वाईफाई की समस्या, कैंटीन की समस्या तथा अनेक समस्याओं को लेकर के इकाई ने कॉलेज प्राचार्या को अवगत कराया व जल्द से जल्द समस्याओं के समाधान की मांग की है।
कॉलेज सचिव गौतम वत्स ने बताया कि जिस प्रकार कॉलेज प्रशासन गहरी नींद में सो रहा है और अब कॉलेज प्रशासन को अवगत कराने के बाद भी प्रशासन सोया रहा तो परिषद इन समस्याओं को लेकर आंदोलन करेगी। इस मौके पर छात्र संघ उपाध्यक्ष आकांक्षा डागर,आदित्य मौर्य, सह सचिव ज्योति पाल, आदित्य, प्रियांशु, विश्वात्मा, कृष्ण, रवि,यश चौहान,अंकित त्रिपाठी, शिव दत्त एवं अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here