उपायुक्त यशपाल की अध्यक्षता में लघु सचिवालय के सभागार में किया गया बैठक का आयोजन

0
355

 

पलवल।   जिला में विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आगामी 21 से 23 सितंबर तक हरियाणा स्टाफ सलेक्शन कमीशन द्वारा आयोजित की जाने वाली लिपिक के पदो के लिए भर्ती परीक्षा को निर्धारित कार्यक्रमानुसार पारदर्शी रूप से सम्पन्न करवाए जाने की दिशा में उपायुक्त यशपाल की अध्यक्षता में मंगलवार को लघु सचिवालय के सभागार में संबंधित अधिकारियों एवं परीक्षा केंद्रों के केंद्र अधीक्षकों के साथ एक बैठक का आयोजन किया गया।
उपायुक्त ने कहा कि आगामी 21 से 23 सितंबर तक जिला पलवल में 38 परीक्षा केन्द्रों पर हरियाणा स्टाफ सलेक्शन कमीशन द्वारा लिपिक के पदो के लिए भर्ती परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है। परीक्षा को पारदर्शी रूप से सम्पन्न करवाने के लिए उपायुक्त ने गत दिवस लघु सचिवालय में पुलिस अधिकारियों व सेन्टर सुपरीडेन्ट की बैठक के दौरान आयोग द्वारा निर्धारित सभी निर्देशों की पालना सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। परीक्षा प्रक्रिया के संदर्भ में दी गई सभी हिदायतों का सख्ती से पालन किया जाए।
पलवल के एसडीएम जितेंद्र कुमार ने आयोग की सभी प्रकार की हिदायतों से अवगत करवाया। परीक्षार्थियों की सघन जांच के उपरांत ही परीक्षा केन्द्रों में प्रवेश सुनिश्चित किया जाए। परीक्षार्थी की फोटोयुक्त पहचान-पत्र से पहचान करने और तलाशी के उपरांत ही परीक्षार्थी को परीक्षा केन्द्र में प्रवेश करने दिया जाए। बैठक में उप पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार, जिला शिक्षा अधिकारी अशोक बघेल, खंड शिक्षा अधिकारी सुखबीर, मामराज रावत, ट्रेजरी कार्यालय सहित विभिन्न शैक्षणिक संस्थानों के प्रतिनिधि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here