लखन सिंगला ने अवतार भड़ाना से किया जिताने का वादा

0
404

 

फरीदाबाद : लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार अवतार सिंह भड़ाना आज वरिष्ठ साथी लखन कुमार सिंगला से मिले। जहां सिंगला ने भड़ाना का कांग्रेसी पटका पहनाकर और मुंह मीठा कर स्वागत किया।

एक ओर जहां कांग्रेस उम्मीदवार अवतार सिंह भड़ाना ने सिंगला से चुनाव में समर्थन मांगा वहीं सिंगला ने भी उन्हें पूरा साथ देने का वादा किया। सिंगला ने भड़ाना से वादा किया कि वह उन्हें फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से रिकॉर्ड मतों से जिताकर भेजेंगे और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ेंगे। सिंगला ने कहा कि वह लोगों के घर घर जाकर वोट मांगेंगे और कांग्रेस की नीतियों के नाम पर वोट मांगेंगे।

कांग्रेस नेता लखन कुमार सिंगला ने अवतार सिंह भड़ाना का पूरा साथ देने का वादा करते हुए दोहराया कि हरियाणा की दस की दस सीटें इस बार कांग्रेस को मिलेंगी जिससे राहुल गांधी के पीएम बनने में कोई कसर नहीं रह जाएगी।

लखन कुमार सिंगला ने कहा कि वह रविवार को ओल्ड फरीदाबाद में पार्टी कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों के साथ बैठक कर पूरी रणनीति बनाएंगे और जिम्मेदारियां देंगे जिससे कि फरीदाबाद लोकसभा की सीट कांग्रेस की झोली में निश्चित तौर पर आ सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here