जल विद्युत कंपनी ने कॉर्पोरेट कार्यालय में बहुत उत्साह के साथ अपना 44 वां राइजिंग डे मनाया।

0
374


फरीदाबाद:एनएचपीसी लिमिटेड, भारत की प्रमुख जल विद्युत कंपनी ने 12 नवंबर 2018 को फरीदाबाद में अपने कॉर्पोरेट कार्यालय में बहुत उत्साह और उत्साह के साथ अपना 44 वां राइजिंग डे मनाया। श्री आरके सिंह, माननीय राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार), ऊर्जा और नई और नवीकरणीय ऊर्जा, भारत सरकार ने इस अवसर को मुख्य अतिथि के रूप में स्वीकार किया। अपने संबोधन में, सिंह ने एनएचपीसी राइजिंग डे के अवसर पर उपस्थित सभी को अपनी गर्मियों की शुभकामनाएं दीं। सिंह ने एनएचपीसी की प्रदर्शन, दक्षता और लाभप्रदता के लिए सराहना की और कहा कि हाइड्रो पावर बिजली का एक स्वच्छ और हरा स्रोत है।  बलराज जोशी, सीएमडी ने एनएचपीसी की हाल की उपलब्धियों पर अपनी प्रस्तुति क्षमता, क्षमता वृद्धि में उपलब्धियां, सीएसआर पहल इत्यादि सहित एक प्रस्तुति दी। एनके। जैन, निदेशक (कार्मिक) ने धन्यवाद का प्रस्ताव दिया और एनएचपीसी को महान ऊंचाई पर लेने के लिए सभी कर्मचारियों के योगदान को स्वीकार किया।  आरके सिंह ने एनएचपीसी आवासीय कॉलोनी, फरीदाबाद में स्थापित 1000 केवी रूफटॉप सौर संयंत्र के रिमोट द्वारा नींव रखी।
समारोह के दौरान, एनएचपीसी अवॉर्ड्स स्कीम (2018-19) के सर्वश्रेष्ठ श्रेणियों के तहत बेस्ट पावर स्टेशन, बेस्ट कंस्ट्रक्शन प्रोजेक्ट, अनुकरणीय वचनबद्धता, एनएचपीसी के स्टार और कक्षा दसवीं और कक्षा XII के लिए स्टार छात्र के रूप में विभिन्न श्रेणियों के विजेताओं को सम्मानित किया गया।
समारोह में औद्योगिक प्रशिक्षण, हरियाणा सरकार,अजय कुमार भल्ला, सचिव (शक्ति), भारत सरकार और  अनिरुद्ध कुमार संयुक्त सचिव (हाइड्रो), मंत्रालय द्वारा भी सराहना की गई।  रतीश कुमार, निदेशक (परियोजनाएं),एनके सहित बिजली और वरिष्ठ एनएचपीसी अधिकारियों के जैन, निदेशक (कार्मिक),  एमके मित्तल, निदेशक (वित्त), जनार्दन चौधरी, निदेशक (तकनीकी) और डॉ। वेद प्रकाश, सीवीओ अन्य आमंत्रित गणमान्य व्यक्तियों के साथ।
शाम का एक विशेष आकर्षण एक प्रसिद्ध सांस्कृतिक कार्यक्रम था जिसमें प्रसिद्ध पार्श्व गायक जावेद अली शामिल थे। मणिपुर के कलाकारों ने एक रंगीन लोक गीत और नृत्य प्रदर्शन भी किया था जो दर्शकों को बहुत उत्साहित करता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here