फरीदाबाद से जो प्यार और स्नेह मिला है उसका ज़िंदगी भर ऋणी रहूंगा- अमन गोयल

0
313

फरीदाबाद : फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी का दर्जा दिलाने के लिए उद्योग मंत्री  विपुल गोयल ने फरीदाबाद में निर्माण कार्यों की झड़ी सी लगा दी है, उनके भतीजे और युवा नेता अमन गोयल भी फरीदाबाद के चप्पे चप्पे में घूम कर लोगों से संपर्क कर उनकी समस्याएं सुनते हैं और समस्याओं के समाधान के लिए हर मुमकिन कोशिश करते हैं…ऐसे ही जनसंपर्क के दौरान अमन गोयल जब फरीदाबाद ओल्ड के बसेलवा कॉलोनी की गली नंबर 9 में जनसम्पर्क करते हुए पहुंचे तो वहा स्थानीय लोगों का अपार स्नेह मिला और सभी ने अमन गोयल का दिल खोल कर स्वागत किया, इसके अलावा आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सभी ने विजयीभव का आशीर्वाद दिया, अमन गोयल ने इस सम्मान के लिए सभी का दिल से आभार व्यक्त किया।

जनसंपर्क के क्रम में अमन गोयल ओल्ड फरीदाबाद के कपूरी कॉलोनी पहुंचे और वहां सीवर लाइन डालने के कार्य का भूमि पूजन किया, आपको बतादें कि लंबे समय से यहां चल रही सीवर लाइन की परेशानी को दूर करने के प्रयास किए जा रहे थे जिनमें अब सफलता हासिल हुई है।

विकास कार्यों की कड़ी को आगे बढ़ाते हुए अमन गोयल ने फरीदाबाद के सेक्टर 7A स्थित मकान नंबर 64 के सामने 20 लाख रुपए की लागत से पार्क के सौंदर्यीकरण के कार्य का शिलान्यास किया, जहां बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों ने इस कार्य के लिए कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल और अमन गोयल के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया।

इसके पश्चात युवा नेता अमन गोयल ने सेक्टर 16 स्थित जेड पार्क में 27 लाख रुपए की लागत से बनने वाले चिल्ड्रन पार्क की आधारशिला रखी। इस पार्क के बन जाने से कॉलोनी के बच्चों और सीनियर सिटिजन्स को काफी फायदा होगा। इस अवसर पर अमन गोयल ने कहा कि पूरे फरीदाबाद के विकास के लिए कैबिनेट मंत्री श्री विपुल गोयल ने जो वादा किया है वह उन्होंने पूरा किया है, लेकिन विकास अनवरत चलने वाली प्रक्रिया है वह रुकती नहीं है, इस लिए फरीदाबाद के विकास के लिए हर घड़ी हर पल जितना भी बन पड़ेगा पूरी कोशिश करूंगा, फरीदाबाद से जो प्यार और स्नेह मिला है उसका ज़िंदगीभर ऋणी रहूंगा।

इस अवसर पर निगम पार्षद छत्रपाल, खादी बोर्ड के मेंमबर विजय शर्मा, बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजकुमार राज, बलवान, डीपी जैन, केएल दुआ, गुलशन खन्ना, संदीप बंसल, पंकज रामपाल, राजेश ठाकुर, राकेश सूरी, मनवीर ठाकुर सहित बड़ी संख्या में स्थानीय लोग सभी का उत्साह बढ़ाने के लिए कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here