फरीदाबाद के विकास के लिए अपने खून का एक-एक कतरा लगाने को तैयार हूँ- विपुल गोयल

0
7

 

 फरीदाबाद:  फरीदाबाद के लिए बड़ी सौगात लेकर आया। फ़रीदबाद में शिक्षा और हेल्थ के क्षेत्र में बड़ी उपलब्धि हासिल हुई है, कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने 44 करोड़ के विकास कार्यों का भूमि पूजन कर योजना को धरातल पर उतारा है ये फरीदाबाद के लिए बड़ा उपलब्धि मानी जा रही है। ओल्ड फरीदाबाद में अत्याधुनिक संसाधनों से लैस 30 बिस्तरों के अस्पताल के लिए 30 करोड़ के बजट को मंजूरी दिला कर फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 89 के विधायक व प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री  विपुल गोयल ने नए हॉस्पिटल बिल्डिंग की आधारशिला रखी, और शिक्षा के क्षेत्र में फरीदाबाद को मल्टी स्टोरी स्कूल बिल्डिंग मिली है इसके लिए 14 करोड़ रुपयों का बजट मंजूर हुआ है, नए स्कूल भवन के निर्माण के लिए उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने स्थानीय लोगों की उपस्थिति में भवन की आधारशिला रखी और लोगों का मुह मीठा कराया।

इस मौके पर गोयल ने कहा कि मैं फरीदाबाद का ही रहने वाला हूँ और यहां की तरक्की के लिए जितना बन पड़ेगा आखिरी दम तक कोशिश करूंगा। फरीदाबाद के विकास के लिए अपने खून का एक-एक कतरा लगाने को तैयार हूँ, फरीदाबाद की धरा का मुझपर जो कर्ज है उसके लिए जो भी कर सकूं वो मेरा सौभाग्य होगा।

इस अवसर पर अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष सुरेंद्र बबली, मार्केट कमेटी के चेयरमैन मुकेश शास्त्री, पार्षद सुजीत आधाना, पार्षद नरेश नंबरदार, विजय शर्मा मेंम्बर खादी बोर्ड, हर्षमनी गोयल, जवाहर बंसल, सोनू शर्मा, बाबू खान, भोली सरपंच की गरिमामय उपस्थिति रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here