डेढ़ लाख लिए थे, 9 लाख दे दिए फिर भी तंग कर रहा है ब्याजखोर, की मारपीट पर पुलिस ने नहीं की कोई कार्यवाही Inbox x

0
342

फरीदाबाद: : शहर के खेड़ी पुल थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने कुछ लोगों पर बड़े आरोप लगाए हैं और महिला का कहना है कि मैंने अपने पास में रहने वाली संतोष पत्नी गिरिवर से कई वर्ष पहले एक लाख 60 हजार रूपये लिए थे।  इसके बाद मैंने उसे 8 लाख से ज्यादा दे दिए और हाल में मैंने उसे अपना मकान बेंच कर भी पैसे दिए, मैंने अपने जेवर बेंच पैसे दिए लेकिन अब वो लोग 16 लाख की मांग कर रहे हैं और न देने पर उसने मारपीट भी की जिसकी शिकायत मैंने स्थानीय पुलिस को दी लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की। इस मामले को लेकर महिला ने 17 अक्टूबर को पुलिस कमिश्नर से भी शिकायत की जिस मामले को डीसीपी सेन्ट्रल को मार्क किया गया लेकिन अब तक कोई कार्यवाही नहीं हुई।महिला का कहना है कि मैंने 2009 में पैसे लिए थे और 2013 में पैसे दे दिए लेकिन फिर भी धमकाकर पैसे मांगे जाते रहे और मैंने देती रही।

 रीता पत्नी मान सिंह चौहान जो गली नंबर एक इंद्रा काम्प्लेक्स कालोनी नजदीक एमपी पब्लिक स्कूल तिगांव रोड फरीदाबाद ने अब इस मामले को लेकर महिला आयोग जाने का फैसला लिया है और नए पुलिस कमिश्नर संजय कुमार से एक बार फिर न्याय की गुहार लगाएगी। महिला का कहना है कि जिस दौरान उसके घर मारपीट हुई उसका वीडियो उसके पास है और उसने खेड़ी थाने के जांच अधिकारी को इस वीडियो को दिखाया था लेकिन उन्होंने कहा वीडियो में लड़ाई झगड़ा या मारपीट नहीं दिख रही है। महिला ने ये वीडियो पुलिस को दिखाया था जिसमे उसका कहना है कि उसके बेटी को उस दिन पीटा गया।  वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि मारपीट हो रही है लेकिन पुलिस ने अनदेखी कर दी। महिला का कहना है कि पुलिस मारपीट करने वालों से मिलकर उन्हें ही धमका रही है।
महिला ने जिन पर मारपीट के आरोप लगाए हैं उनमे गिरिवर सिंह, संतोष पत्नी गिरिवर सिंह, मंजीत पुत्र गिरिवर सिंह, सभी निवासी गली नंबर एक इंद्रा काम्प्लेक्स कालोनी तिगांव रोड फरीदाबाद के हैं। महिला का कहना है कि मारपीट करने के बाद अब तक उन पर कोई कार्यवाही नहीं हुई इसलिए वो लोग लगातार उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देते हैं और आये दिन गाली गलौज करते हैं। महिला का कहना है कि वो बहुत दुखी है और ब्याजखोरों से उसे पूरे परिवार को जान का खतरा है इसलिए वो अब एक बार फिर सीपी से मिलेगी और महिला आयोग में इसकी शिकायत करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here