जन आशीर्वाद यात्रा का फरीदाबाद में होगा ऐतिहासिक स्वागत: गोयल

0
306

फरीदाबाद । हरियाणा के उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में चल रही जन आशीर्वाद यात्रा का 28 अगस्त को फरीदाबाद पहुंचने पर ऐतिहासिक तरीके से स्वागत किया जाएगा। जन आशीर्वाद यात्रा के लिए पार्टी के पदाधिकारियों को दायित्व सौंपे गए हैं । प्रदेश की जनता का जन आशीर्वाद यात्रा में भरपूर समर्थन मिल रहा है, लोगों का यह समर्थन सही मायनों में सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों के क्रियान्वयन पर प्रदेश की जनता की मोहर है।
उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री विपुल गोयल सोमवार को स्थानीय मैगपाई पर्यटन केंद्र में पत्रकारों वार्ता में पत्रकारों से बातचीत के रहे थे। इस अवसर पर उनके साथ प्रदेश मीडिया जनसंपर्क प्रमुख एवं प्रवक्ता सूरजपाल सिंह अम्मू, राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव जेटली, प्रदेश प्रवक्ता  रेनू भाटिया, प्रदेश खेल प्रकोष्ठ के संयोजक चेतन शर्मा, जिला मीडिया प्रभारी अनिज प्रताप सिंह सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।
उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री ने पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए कहा कि यह प्रदेश के राजनीतिक इतिहास में पहली बार है जब किसी सरकार के कार्यकाल के पूरा होने पर प्रदेश की जनता दोगुने उत्साह के साथ सरकार के साथ खड़ी है, यह मुख्यमंत्री मनोहर लाल के विकाशील नेतृत्व का नतीजा है। उन्होंने बताया कि 18 अगस्त से पंचकूला से जन आशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ किया था ।
इसमें केन्द्रीय रक्षा मंत्री  राजनाथ सिंह ने भी बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की थी , जन आशीर्वाद यात्रा को प्रदेश में निरंतर अपार जनसमर्थन मिल रहा है।
गोयल ने कहा कि पिछले पांच वर्षो में पूरे प्रदेश में भाजपा सरकार ने भेदभाव से परे विकास की बानगी लिखी है। पारदर्शिता को प्राथमिकता पर रखते हुए अन्तोदय की भावना के साथ प्रदेश सरकार काम कर रही है। उन्होंने कहा कि पिछले बीस सालों से पिछड़े रहे फरीदाबाद के विकास को पिछले पांच वर्षो में मुख्यमंत्री ने गति देकर इलाके को विकास की मुख्य धारा के साथ जोड़ने का काम किया है।
उद्योग एवं वाणिज्य मन्त्री ने बताया कि मुख्यमंत्री  मनोहर लाल के नेतृत्व में चलाई जा रही जन आशीर्वाद यात्रा 28 अगस्त को प्रातः 10:00 बजे से सायं 7:00 बजे तक फरीदाबाद के सभी विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरेगी। जन आशीर्वाद यात्रा का जिला में लगभग 50 स्थानों पर जनता द्वारा हर्ष और उल्लास के साथ स्वागत किया जाएगा। इसके लिए भाजपा के पदाधिकारियों को दायित्व सौंपा गया है।
उन्होंने विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने बताया कि 28 अगस्त को प्रातः 10:00 बजे बड़खल टोल प्लाजा पर केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, फरीदाबाद जिला के सभी विधायकगण तथा जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा द्वारा जन आशीर्वाद यात्रा का भव्य स्वागत किया जाएगा ।
एनआईटी , मागंर चौक पर, पाली क्रेसर जोन में, भाकरी में, पाली गांव में ,पाली चौक पर , नगला चौक , नगला चौक से आगे , सरूरपुर चौक, लाल कोठी , जीवन नगर सरोज वाटिका पर विधायकों तथा बीजेपी के नेताओ की अध्यक्षता में जिला की जनता द्वारा जन आशीर्वाद यात्रा का भव्य तरीके से स्वागत किया जाएगा ।
उन्होंने आगे बताया कि 33 फुट रोड पर ,गोछी में, सेक्टर 55 में, संत हलवाई के सामने , सेक्टर 22 व 23 में, संजय कॉलोनी में, हार्डवेयर चौक से पहले, हार्डवेयर चौक पर विधायक  सीमा त्रिख, मेयर सुमन बाला व मनोज नाशवा पार्षद की मौजूदगी में जन आशीर्वाद यात्रा का स्वागत किया जाएगा ।
राष्ट्रीय राजमार्ग 1-2 चौक पर, दौलत राम धर्मशाला पर, नगर निगम सभागार में ,बीके चौक पर विधायक सीमा त्रिखा की अध्यक्षता में जनता द्वारा भव्य तरीके से जन आशीर्वाद यात्रा का स्वागत किया जाएगा।
नीलम चौक पर, सराय में , पाल्ला चौक पर,एत्मादपुर ,मवई , सैक्टर 28-29 सब्जी मंडी चौक पर वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री  विपुल गोयल की अध्यक्षता में जन आशीर्वाद यात्रा का हर्ष और उल्लास के साथ स्वागत किया जाएगा ।
इसी प्रकार तेलगिल में, ओल्ड मेन बाजार में दस स्थानों पर जन आशीर्वाद यात्रा का स्वागत किया जाएगा। उन्होंने आगे बताया कि ओल्ड सब्जी मंडी में ,सागर सिनेमा , लेबर चौक , सैक्टर, 14- 15 डिवाइडिंग रोड पर, सैक्टर 7 -10 चौक पर ,सेक्टर 3 पुल के पास विधायक मूलचंद शर्मा की अध्यक्षता में जनता द्वारा जन आशीर्वाद यात्रा का भारी संख्या स्वागत किया जाएगा । सेक्टर 3 चौराहे से आगे ,नाहरसिंह मार्केट के सामने ,जाट धर्मशाला के सामने , शिव कॉलोनी ,तिगांव रोड, स्वर्ग आश्रम  आनंद शर्मा, गंगोत्री कैंपस ,हेमंत प्लाजा ,प्राइमरी स्कूल के पास ब्राह्मण सभा द्वारा ,सरकारी कन्या पाठशाला राजपूत सभा, अग्रवाल कालेज,अग्रवाल मैनेजमेंट द्वारा जन आशीर्वाद यात्रा का भव्य स्वागत किया जाएगा । अम्बेडकर चौक, कल्पना चावला पर भी जन आशीर्वाद यात्रा का भव्य तरीके से स्वागत किया जाएगा।
उन्होंने आगे बताया कि मंदिर हॉस्पिटल , हॉस्पिटल रोड ,पेट्रोल पंप के सामने, झाड़सेंतली , केली बाईपास, गोल्डन गैलेक्सी के पास विधायक टेकचंद शर्मा की अध्यक्षता में यात्रा का भव्य स्वागत किया जाएगा ।
इसी प्रकार मिलन वाटिका सीकरी , पृथला गदपुरी टोल, बन्नी मोड़ पृथला , पृथला बस स्टैंड, देवली मोङ, फिरोजपूर गांव में भी जनता द्वारा जन आशीर्वाद यात्रा का भारी संख्या में भीड़ उपस्थित हो स्वागत किया जाएगा । पलवल पहुंचने पर हरियाणा गौ सेवा आयोग के चेयरमैन भानीराम मंगला जन आशीर्वाद यात्रा का हर्ष और उल्लास के साथ धूमधाम से स्वागत किया जाएगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here