भाजपा सरकार में पहली बार काबिल गरीब बच्चों को मिला उनका हक़: चमेली देवी सोलंकी

0
323

 

पलवल/होडल: हरियाणा में विधानसभा चुनाव का बिगुल बजने में अब थोड़ा ही समय शेष रह गया है। सभी पार्टियों के नेता अपनी-अपनी पार्टी की जीत पक्की करने के लिए मैदान में उतर गए हैं। इसी कड़ी में भाजपा नेत्री और जिला पार्षद पलवल चमेली देवी सोलंकी होडल हलके के गाँवों में जनसंपर्क अभियान कर रही हैं। सोमवार को चमेली देवी ने होडल हलके के मेरोली गांव में जनसंपर्क अभियान किया।

उन्होंने प्रदेश में मनोहर सरकार द्वारा आमजन और किसानों की भलाई के लिए चलाई जा रही योजनाओं के बारे में ग्रामवासियों को बताया। साथ ही चमेली देवी ने भाजपा सरकार द्वारा किये गए विकास कार्यों से भी आमजन को रूबरू करवाया. उन्होंने अपने जनसम्पर्क अभियान के दौरान ग्रामीणों को भाजपा की सदस्यता भी दिलवाई।

मीडिया से रूबरू होते हुए चमेली देवी ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रदेश से भ्रष्टाचार की जड़ें उखाड़ फेंकी हैं।मुख्यमंत्री ने नौकरियों में पारदर्शिता की नीति को अपनाकर मेरिट बेस पर युवाओं को सरकारी नौकरियां दी और प्रदेश में तक़रीबन 90 प्रतिशत कार्य को ऑनलाइन कर ईमानदारी की मिसाल पेश की है।चमेली देवी ने कहा कि इस सरकार में पहली बार ऐसा हुआ है कि घूस का एक भी पैसा दिए बिना प्रदेश के गरीब बच्चों का सरकारी नौकरी में चयन हो गया हो।उन्होंने ग्राम वासियों से आह्वान किया कि इसी ईमानदार सरकार को आप लोगों ने दोबारा चुनकर सत्ता में लाना है। इस दौरान उनके साथ गांव के सम्मानित बुजुर्ग व अन्य सम्मानित लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here