जनता ने फिर लगाई प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों पर अपने विश्वास की मोहर : आर.के. चिलाना

0
365

फरीदाबाद। पूरे देश के साथ-साथ फरीदाबाद में भाजपा की प्रचंड बहुमत से विजय होने पर भाजपा नेता आर.के. चिलाना ने आज सेक्टर-15 स्थित सेंट्रल पार्क,सेक्टर-16 व सेक्टर-17 में लोगों को लड्डू बांटकर उनका मुंह मीठा कराया और अपनी खुशी का इजहार किया। इस दौरान उपस्थित लोगों ने भाजपा की इस बड़ी जीत पर ‘नरेंद्र मोदी जिंदाबाद, भाजपा पार्टी जिंदाबाद, भारत माता की जय व वंदे मातरम’ के गगनचुंबी नारे लगाकर पूरे माहौल को भाजपामय कर दिया। इस मौके पर उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए भाजपा नेता आर.के. चिलाना ने कहा कि भाजपा की यह जीत ऐतिहासिक है, देश की 130 करोड़ जनता ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों पर अपने विश्वास की मोहर लगाई है क्योंकि लोग जानते है कि अगर देश किसी के हाथों में सुरक्षित है तो वह है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान ‘चौकीदार चोर है’ के नारे लगाने वालों को जनता ने उनकी जमीनी हकीकत दिखा दी और उनका पूरे देश में सूपड़ा ही साफ कर दिया।  चिलाना ने कहा कि हरियाणा में जिस प्रकार मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में भाजपा ने क्लीन स्वीप किया है, उससे साबित हो गया कि हरियाणा की जनता भाजपा की सरकार की नीति और नीयत से पूरी तरह से संतुष्ट है। उन्होंनेे फरीदाबाद से रिकार्ड मतों से विजयी हुए भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को विजयी बनाने पर पूरे फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र की जनता का आभार जताते हुए कहा कि जनता ने एक बार फिर उन्हें संसद भेजकर फरीदाबाद में विकास के द्वार खोल दिए है और यहां की जनता को पूरी उम्मीद है कि 2014 की तरह 2019 में भी कृष्णपाल गुर्जर मोदी कैबिनेट में शामिल होकर फरीदाबाद का गौरव बढ़ाएंगे।

चिलाना ने भाजपा को समर्थन देने पर विशेषकर आरडब्ल्यूए, निरंकारी मिशन, लांयस क्लबस, एस्कॉट्र्स ग्रुप के कर्मचारियों का भी विशेष रुप से आभार जताया कि उन्होंने इस बड़ी जीत में अपनी वोट रुपी आहुति डालकर नरेंद्र मोदी को दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने का मार्ग प्रशस्त किया। कार्यक्रम में  संगीता चिलाना व सचिन चिलाना ने भी बढ़चढक़र हिस्सा लेते हुए भाजपा की इस जीत को ऐतिहासिक बताया। इस अवसर पर सतीश परनामी, आर.के. गोयल, जी.के. गुप्ता, विष्णु गोयल, हरीश चेतल, बी.के. चेतल, संजीव गर्ग, मनोज अग्रवाल, विजय गुप्ता, संजय मेहंदीरत्ता, एस.पी. गुप्ता, एस.के. विग, ऋषि आहुजा, जी.सी. तेवतिया, वी.के. मलिक, बी.एस. कालीरमण, हरपाल सिंह, राजेश शर्मा (गुड्डू), अशोक अरोड़ा, अश्विनी शर्मा, जगदीश रोहिल्ला, सी.बी. ठुकराल, एस.सी. अरोड़ा, लक्ष्मण, दलीप कुमार, एस.वी. शर्मा, रमेश चौधरी, जी.पी. मल्होत्रा, सतीश भाटिया, हरीश भाटिया, रवि नागपाल सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here