जिला परिषद चेयरपर्सन ने किया होडल क्षेत्र के कई गावों में सभाओं को संबोधित

0
418

 

पलवल। जिला परिषद पलवल की चेयरपर्सन एवं भाजपा अनु. मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की सदस्य डॉ. चमेली देवी सोलंकी बंचारी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में जहां देश की पहचान विश्वस्तर पर बन रही है वहीं हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहरलाल सही मायनों में जन नेता साबित हुए हैं। मुख्यमंत्री की सबका साथ-सबका विकास की नीति लोगों को भा रही है। लोकसभा की तर्ज पर प्रदेश की जनता 75प्लस से हरियाणा में कमल खिलाकर मनोहरलाल को दोबारा मुख्यमंत्री की कुर्सी पर विराजमान करेगी। जन आर्शीवाद यात्रा में जुट रही लोगों की अपार भीड इस बात का प्रमाण है। डॉ. चमेली सोलंकी बंचारी आगामी 29 अगस्त को होडल विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री मनोहरलाल की जन आर्शीवाद यात्रा को सफल बनाने के लिए चलाए गए अभियान में क्षेत्र के गांव सराय व पिंगोड में आयोजित जनसभाओं को संबोधित कर रहीं थी। इस दौरान लोगों द्वारा उनका फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया गया।
जिला परिषद की चेयरपर्सन डॉ. चमेली देवी ने कहा कि मुख्यमंत्री की जन आर्शीवाद यात्रा का होडल विधानासभा में पहुंंचने पर अभूतपूर्व स्वागत किया जाएगा। उनकी एक झलक पाने के लिए क्षेत्र की जनता में भारी उत्साह दिखाई दे रहा है तथा वह क्षेत्र में बनाए गए विभिन्न प्वाईंटों सहित बंचारी में होने वाले स्वागत कार्यक्रम में भारी संख्या में पहुंचेगे। उन्होंने क्षेत्र के मौजूदा विधायक उदयभान पर खुला आरोप लगाते हुए कहा कि कहा है कि आजादी के इतने वर्षों बाद भी होडल विधानसभा क्षेत्र विकास की दृष्टि से पूरी तरह से पिछडा हुआ है, और इसका मुख्य कारण इस क्षेत्र से अबतक रहे विधायकों द्वारा क्षेत्र की कोई सुध न लेना रहा है। यहां से अबतक रहे विधायकों ने केवल सत्ता की मलाई खाई है जबकि क्षेत्र के विकास पर कोई ध्यान नहीं दिया, इसलिए अब समय आ गया है ऐसे दो मुंही नेताओं को सबक सिखाने का। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वह आने वाले विधानसभा चुनाव में विकासपरक नेता का चुनाव कर सत्तालोलुप नेताओं को वोट की चोट से करारा जवाब दें।
उन्होंने कहा कि हरियाणा प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने युवाओं को रोजगार प्रदान किया है। भाजपा सरकार में बिना किसी की सिफारिश के नौकरी प्रदान की जा रही है। उन्होंनेे कहा कि कांग्रेस के समय में परिवारवाद,भाई भतीजावाद और क्षेत्रवाद के आधार पर नौकरी मिलती थी। लेकिन भाजपा के राज में केवल योगयता के आधार पर नौकरी मिल रही है। मुख्यमंत्री ने भ्रष्टïचार को समाप्त करने के लिए अंत्योदन भवन व सरल केंद्र खोलकर सरकार की सभी जनकल्याणकारी योजनाओं को ऑनलाइन किया है। जिससे भ्रष्टïचार पर अंकुश लगा है। सक्षम योजना के अंर्तगत बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान किए गए है। सरकार ने किसान हित में फसल बीमा योजना, मेरी फसल मेरा ब्यौरा पोर्टल शुरू किया गया है। इसके अलावा प्रधानमंत्री सिंचाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here