धर्मेंद्र सिंह ने लघु सचिवालय में की बैठक

0
5

 

 

उपायुक्त धर्मेंद्र सिंह ने कहा कि जिस अधिकारी को संभावित विधानसभा चुनाव के लिए जो भी जिम्मेदारी मिले, उसे निर्वाचन आयोग की हिदायतों अनुसार पूरा करना सुनिश्चित करें ।चुनाव के दौरान निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देशों की पालना करना हर अधिकारी व कर्मचारी की जिम्मेवारी होती है।
अतिरिक्त उपायुक्त धर्मेंद्र सिंह मंगलवार को लघु सचिवालय के बैठक कक्ष में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बनाए गए नोडल ऑफिसर की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि नोडल अधिकारियों को चुनाव के संबंध में अलग-अलग जिम्मेदारियां सौपी गई है । बैठक में मेन पावर मैनेजमेंट के लिए जिला सांख्यिकी अधिकारी, ईवीएम मैनेजमेंट के लिए जीएम रोडवेज, यातायात प्रबंधन के लिए सचिव आरटीए , ट्रेनिंग मैनेजमेंट, मैटेरियल मैनेजमेंट, आदर्श आचार संहिता के दौरान सुरक्षा तथा कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस विभाग, एक्सपेंडिचर के लिए डीइटीसी, ऑब्जर्वर के साथ लायजन अधिकारी, स्वीप एक्टिविटी, कंप्लेंट हेल्पलाइन एंड और एसएमएस और कामिनिकेशन प्लान,आईसीटीअ एप्लीकेशन, वोटर हैल्प लाईन 1950 के लिए, साइबर स्कोरिटी सहित तमाम चुनाव सम्बंधित व्यवस्थाओ के सही क्रियान्वयन के नोडल अधिकारी नियुक्त करके उन्हें निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देशों की पालन करने के लिए निर्देश दिये गये हैं ।
बैठक में सीटीएम नवीन कुमार, एचसीएस अधिकारी भारत भूषण गोगिया, एसीपी अभिमन्यु ,डीआरओ डॉ नरेश कुमार तथा बैठक से जुड़े विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here