डिप्टी मेयर मनमोहन गर्ग ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर बांटे लड्डू, कृष्णा नगर में लगाया मेगा वैक्सीनेशन कैंप

0
32

फरीदाबाद। नरेंद्र मोदी भारत के पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं जिन्हें देश के साथ साथ दुनिया भी अपना नेता मान रही है। उन्हें हाल ही में हुए सर्वे में दुनिया का सबसे ज्यादा पॉपुलर नेता माना गया है। उनके निर्देशन में भारत फ्री वैक्सीनेशन करने वाला दुनिया का पहला देश बन गया है। यह बात फरीदाबाद के डिप्टी मेयर मनमोहन गर्ग ने कही। वह यहां सेक्टर 20बी स्थित कृष्णा नगर में आयोजित मेगा वैक्सीनेशन कैंप में संबोधित कर रहे थे। जिसका आयोजन पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में किया गया था।कृष्णा नगर आरडब्ल्यूए ने यहां पहुंचने पर डिप्टी मेयर मनमोहन गर्ग का जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर गर्ग ने सभी को लड्डू बांटकर पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन की बधाई दी और मेगा वैक्सीनेशन कैंप का निरीक्षण किया। उन्होंने लोगों से हाल चाल लेते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी वास्तव में भारत की तकदीर बदलने के लिए आए हैं। आज भारत को बदलने में तकलीफ केवल उन्हें ही हो रही है जो भ्रष्टाचार में ही रहना चाहते हैं।
डिप्टी मेयर ने लोगों से कहा कि वह इस कोरोना काल में अभी भी सावधानियां बरतें ताकि यह बीमारी फिर से अपना सिर न उठा सके। भारत में 75 करोड़ वैक्सीन डोज लगाई जा चुकी हैं जो दुनिया के किसी भी देश से अधिक हैं। गर्ग ने कहा कि भारत में कोरोना इसलिए अधिक नुकसान नहीं कर सका है क्योंकि यहां पीएम मोदी का नेतृत्व और जागरुक जनता मिलकर काम कर रहे हैं।
इस अवसर पर आरडब्ल्यूए के प्रेसीडेंट अखिलेश कुमार, चेयरमैन भगवान सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष इंद्रजीत बघेल, महासचिव नरेंद्र गिरी, कोषाध्यक्ष जान मोहम्मद, उपाध्यक्ष विकास मेलंडा, संजीत मंडल एवं रोहित ठाकुर, संयुक्त सचिव राधेश्याम एवं राहुल देशवाल, सुनील कुमार आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here