दीपक मंगला ने किया छ: गलियों का शिलान्यास

0
325

 

पलवल। मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने मंगलवार को पलवल में लगभग सवा करोड़ रुपये की राशि से पलवल के विभिन्न वार्डों में बनाई जाने वाली लगभग छ: गलियों के शिलान्यास किए। उन्होंने वार्ड नंबर 10 सांवल विहार, वार्ड नंबर 6 की बीकानेर वाली गली, वार्ड नंबर 5 में मुंशीराम वाली गली, वार्ड नंबर 8 में जगबीर दलाल वाली गली हरीबोल मंदिर वाली गली व कल्याण एन्कलेव वाली गली का विधिवत नारियल तोडक़र शिलान्यास किया। मंगला ने कहा कि इन गलियों के बनने से निश्चित ही यहां के लोगों का आवागमन सुगम होगा।
दीपक मंगला ने शिलान्यास समारोह में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा सरकार ने विकास कार्य करवाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हरियाणा की सभी विधानसभा क्षेत्र में समान रूप से विकास कार्य करवाए है। इसी कड़ी में पलवल विधानसभा क्षेत्र में इतने विकास कार्य हुए हैं जो पिछले कई वर्षों में भी नहीं हुए। श्री मंगला ने कहा कि वर्तमान सरकार का उद्देश्य अंतिम पंक्ति में खडे अंतिम व्यक्ति को भी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिले। इस मौके पर वार्ड निवासियों ने मंगला का फूलमालाएं पहनाकर भव्य स्वागत किया।
इस अवसर पर उनके साथ मार्किट कमेटी के चेयरमैन रणवीर मनोज, निगरानी समिति के चेयरमैन मुकेश सिंगला, पंडित हरीश (कुलेना), प्रेमपाल लांबा, पूर्व पार्षद चंदीराम, अधिवक्ता अविनाश भारद्वाज सहित वार्डों के अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here