मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने पलवल शहर में लगभग एक करोड़ रुपये के विकास कार्यों का विधिवत किया शिलान्यास |

0
133

पलवल। मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने पलवल शहर में लगभग एक करोड़ रुपये के विकास कार्यों का विधिवत शिलान्यास किया। दीपक मंगला ने पैंठ मौहल्ला वार्ड नंबर-19 में पूर्व पार्षद सीमा के घर से मास्टर कालीचरण के घर तक लगभग 6 लाख रुपये की लागत से, दया बस्ती वार्ड नंबर-19 कल्लू ठेकेदार के घर से दशहरा ग्राउंड तक लगभग 8 लाख रुपये की लागत से, सुभाष चौधरी के प्लाट से सतीश के मकान तक लगभग 8 लाख रुपये की लागत से, कृष्णा कॉलोनी वार्ड नंबर-17 रामकुमार के घर से नारायण के क्रलैट तक लगभग 12 लाख रुपये की लागत से, जवाहर नगर कैंप वार्ड नंबर-11 में बाल किशन के घर से बूस्टर तक लगभग 21 लाख रुपये की लागत से, जवाहर नगर कैंप वार्ड नंबर-12 में सुरेश चुटानी के घर से नाले तक लगभग 12 लाख रुपये की लागत से, नाले से गुरूदयाल के मकान तक लगभग 10 लाख रुपये की लागत से, जगदीश तनेजा के घर से हरीचंद मास्टर के घर तक लगभग 10 लाख रुपये की लागत से, राज बैटरी से भारत बिजली वाले की दुकान तक लगभग 14 लाख रुपये की लागत से इंटरलॉकिंग टाइल्स द्वार बनाई जाने वाली गलियों का विधिवत नारियल फोडक़र शिलान्यास किया।
राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने कहा कि पलवल शहर की कॉलोनियों में गलियां व नालियां करीब 20 वर्ष पूर्व बनवाई गईं थी, जोकि काफी पुरानी होने के कारण जर्जर हालत में थी और इन गलियों में पानी खड़ा होने के कारण यहां से गुजरने वाले लोगों को असुविधा का सामना करना पड़ता था। लोगों की इस समस्या को दूर करने के लिए इन गलियों को पुन: ऊंचा करके दोबारा बनाया जाएगा, ताकि यहां के लोगों को आवागमन में सुविधा हो सके। उन्होंने बताया कि गत दिवस रोहतक में सक्वपन्न हुई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विजय संकल्प रैली में स्वयं प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में कहा था कि हरियाणा सरकार ने जिला पलवल में दो नए कन्या महाविद्यालयों का निर्माण करवाकर बेटी बचाओ-बेटी पढाओं के नारे को सार्थक बनाया है।
दीपक मंगला ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रदेश की प्रत्येक विधानसभा क्षेत्रों में सबका साथ-सबका विकास की तर्ज पर समान रूप से विकास कार्य करवाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। मंगला ने कहा कि वर्तमान सरकार का उद्देश्य अंतिम पंक्ति में खडे अंतिम व्यक्ति को भी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिले। इस मौके पर वार्ड निवासियों ने मंगला का फूलमालाएं पहनाकर भव्य स्वागत किया।
इस अवसर पर पलवल मार्किट कमेटी के चेयरमैन रणवीर मनोज, निगरानी समिति के चेयरमैन मुकेश सिंगला, सुरेंद्र सिंगला, पार्षद रन्नू भड़ाना, बॉबी, संजय छाबड़ा, सुरेश चुटानी, चौधरी करन सिंह, अविनाश शर्मा सहित कॉलोनियों के मुक्चय मौजिज लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here