एचटेट परीक्षा की तैयारियों को लेकर डीसी यशपाल ने अधिकारियों को दिए निर्देश

0
323

पलवल,13 नवंबर। जिले में एचटेट की परीक्षा 16 व 17 नवंबर को आयोजित होगी। इस परीक्षा के सही संचालन को लेकर उपायुक्त यशपाल की अध्यक्षता में लघु सचिवालय स्थित कांफ्रेंस हाल में संबंधित अधिकारियों की बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में उपायुक्त ने संबन्धित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
उपायुक्त ने कहा कि एचटेट परीक्षा-2019 के दौरान ट्रैफिक व्यवस्था व पार्किंग व्यवस्था को सुचारू रूप से रखने की व्यवस्था की जाए। उन्होंने कहा कि बोर्ड के दिशा-निर्देशाों के अनुरूप हरियाणा अध्यापक पात्रता परीक्षा 2019 को नकल रहित करवाने तथा परीक्षा के सफल संचालन करवाना सुनिश्चित करें।
बैठक में जिला शिक्षा अधिकारी अशोक बघेल ने एचटेट परीक्षा की विभिन्न गतिविधियों बारे एजेंडा पेश किया और सही संचालन की गतिविधियों पर भी प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि 16 नव बर को एचटेट लेवल- तीन की परीक्षा दोपहर बाद तीन बजे सांय साढ़े 5 बजे तक होगी। इसी प्रकार 17 नव बर को एचटेट लेवल – दो की परीक्षा प्रात: दस बजे से दोपहर साढ़े 12 बजे तक और लेवल- एक की परीक्षा दोपहर बाद तीन बजे से सांय साढ़े 5 बजे तक आयोजित की जाएगी। इस मौके पर परीक्षा के नोडल अधिकारी एवं एसडीएम पलवल जितेन्द्र कुमार ने भी परीक्षा के सही संचालन बारे संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा- निर्देश दिए। इस अवसर पर जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी अनिल शर्मा तथा विभिन्न शिक्षण संस्थाओं के प्रधानाचार्य एवं अन्य प्रतिनिधि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here