कप्तान रोहित शर्मा को एक और झटका लगा

0
562

 

नई दिल्ली: किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ मिली हार के बाद मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान रोहित शर्मा को एक और झटका लगा है। पंजाब के खिलाफ मुंबई की टीम ने तय समय पर 20 ओवर पूरे नहीं कर सकी थी। इस वजह से कप्तान रोहित पर स्लो ओवर रेट के कारण 12 लाख रुपये जुर्माना लगा है।

रोहित पर यह जुर्माना आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने लगाया है।इंडियन प्रीमियर लीग ऑफिशल की ओर से जारी प्रेस रिलीज के अनुसार, ‘इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की आचार संहिता के तहत स्लो ओवर रेट के अपराध के चलते उनकी टीम का इस सीजन में यह पहला अपराध था। इस वजह से कप्तान शर्मा पर IPL के कोड ऑफ कंडक्ट के तहत 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया जाता है।’

उल्लेखनीय है कि सलामी बल्लेबाज केएल राहुल की अगुआई में शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के उपयोगी योगदान से किंग्स इलेवन पंजाब ने शनिवार को मुंबई इंडियंस को आठ गेंद शेष रहते हुए आठ विकेट से हरा दिया। इस तरह पंजाब ने इंडियन प्रीमियर लीग में अपनी दूसरी जीत दर्ज की।

मुंबई ने पंजाब के सामने 177 रन का लक्ष्य था। राहुल (57 गेंदों पर नाबाद 71), क्रिस गेल (24 गेंदों पर 40 रन) और मयंक अग्रवाल (21 गेंदों पर 43) ने शानदार बल्लेबाजी करके टीम को 18.4 ओवर में दो विकेट खोकर लक्ष्य तक पहुंचाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here