कप्तान धोनी ने वॉटसन और ताहिर के बच्चों संग की मस्ती

0
379

नई दिल्ली : पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अकसर अपनी बेटी जीवा के साथ विडियो शेयर करते नजर आते हैं। इस बार उनका एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वॉटसन और साउथ अफ्रीकी ऑलराउंडर इमरान ताहिर के बच्चों के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं।

यह विडियो चेन्नै के एमए चिदंबरम स्टेडियम का है जहां चेन्नै सुपर किंग्स ने आईपीएल मैच में शनिवार को किंग्स इलेवन पंजाब को 22 रन से मात दी। चेन्नै सुपर किंग्स टीम ने एक विडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है जिसमें धोनी अपनी टीम के साथी शेन वॉटसन और इमरान ताहिर के बच्चों के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। विडियो में नजर आ रहा है कि वॉटसन और ताहिर के बेटे अपने-अपने पिता से बात कर रहे थे, तब ही धोनी पीछे से दौड़ते आते हैं और बच्चों के साथ रेस लगाने लगते हैं।

धोनी को दौड़ता देख दोनों बच्चे भी दौड़ने लगते हैं। बाद में धोनी ताहिर के बेटे को गोद में उठा लेते हैं। एमए चिदंबरम स्टेडियम में धोनी की कप्तानी वाली चेन्नै टीम ने किंग्स इलेवन पंजाब को 22 रन से हराया। चेन्नै ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट पर 160 रन बनाए जिसके बाद पंजाब टीम 20 ओवर में 5 विकेट पर 138 रन बना सकी। चेन्नै की यह 5 मैचों में चौथी जीत रही और उसके अब 8 अंक हो गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here