कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने दी चेतावनी , राशन डिपो संचालक अपनी मनमर्जी ना करें।

0
264

फरीदाबाद,।परिवहन तथा खनन विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने ब्यान जारी करते हुए कहा कि हरियाणा सरकार गरीबों को उनके राशन कार्ड पर राशन दे रही है। यदि कोविड-19 के मद्देनजर लाक डाउन के दौरान राशन कार्ड धारक को राशन नहीं मिलेगा तो वह अपराध माना जाएगा। उन्होंने कहा कि राशन डिपो संचालक अपनी मनमर्जी ना करें।
मूलचंद शर्मा ने इस मामले में जिला प्रशासन को भी आदेश दिए हैं, कि सम्बंधित अधिकारी राशन डिपो संचालकों के खिलाफ आने वाली शिकायतों पर तुरंत कार्यवाही करना सुनिश्चित करें। यदि डिपो संचालक दोषी पाया जाता है, तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई के तहत मामला दर्ज कर उसके डिपो लाइसेंस को रद्द कर उन्हें सूचित करें ।
परिवहन मंत्री ने कहा कि आज विश्व महामारी कोरोना वायरस कोविड-19 के मद्देनजर पूरा देश संकट की घड़ी से गुजर रहा है। इस संकट की घड़ी में गरीबों का माल डकार ने वाले तथा खाद्य पदार्थों के ज्यादा रेट से सामान बेचने वाले लोग देश की आम जनता के साथ गद्दारी कर रहे हैं। जो लोग देश की आम जनता के साथ दुख की घड़ी में नहीं है, वे किसी के नहीं हो सकते।
हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने जिला भर में चल रहे राशन डिपो होल्डर को आगाह किया है कि जल्द ही डिपो संचालक गरीबों के हक का राशन बांट दें ताकि संकट की इस घड़ी में गरीब व्यक्ति अपना घर का गुजारा चला सके।
उन्होंने कहा कि जल्द ही जिला प्रशासन द्वारा डिपो होल्डर द्वारा बांटे गए राशन की जांच कराई जाएगी ,यदि डिपो राशन होल्डर ने राशन नहीं बांटा है, तो उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।
यही नहीं उन्होंने साफ तौर पर यह भी कहा है कि डिपो होल्डर के मामले में किसी भी प्रकार के राजनीतिक दबाव नहीं माने जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here