70 साल के भ्रष्ट तंत्र को समाप्त कर मोदी ने देश को नई चुनौतियों से निपटने के लिए बनाया सक्षम : कृष्णपाल गुर्जर

0
369
फरीदाबाद। केंद्रीय राज्यमंत्री एवं भाजपा प्रत्याशीने कृष्णपाल गुर्जर  कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 70 साल के भ्रष्ट तंत्र को समाप्त कर देश को नई चुनौतियों से निपटने में सक्षम बनाने के मार्ग को प्रशस्त किया है। प्रधानमंत्री ने हर मोर्च पर सफलता अर्जित की है और पूरी दुनिया में भारत की साख बढ़ाई है और भारत के इतिहास में पहली केंद्र में ऐसी सरकार बनी है, जिसके दामन पर भ्रष्टाचार का कोई दाग नहीं है। उन्होंने कहा कि आमजन को नरेंद्र मोदी को दोबारा से प्रधानमंत्री बनाने के लिए फरीदाबाद सीट के साथ-साथ हरियाणा की सभी दसों लोकसभा सीटें जिताने का संकल्प लेना होगा, तभी सही मायने में सशक्त व समृद्ध भारत का सपना साकार हो पाएगा।
गुर्जर अपने चुनावी अभियान के तहत मंगलवार को सेक्टर-21ए पार्क में, सेक्टर-28 भट्टा रोड, सूरदास पार्क ईएसआई हॉस्पिटल मोड पर, संजय कालोनी वार्ड नंबर 40, मुरारी विहार वार्ड नंबर 38, अग्रसेन पार्क चावला कालोनी, सेक्टर-3 भगत सिंह कालोनी में चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे। इससे पूर्व सोमवार को देर शाम गांव नवादा में भी भाजपा प्रत्याशी का ग्रामीणों ने फूल मालाओं से भव्य स्वागत कर उन्हें भारी मतों से विजयी बनाकर संसद भेजने का विश्वास दिलाया। चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि केंद्र सरकार ने आम जन की भावना के अनुरूप काम किया है, जहां सरकार देश की सुरक्षा में पूरी तरह से खरा साबित हुई है वहीं खाद, सिलेंडर, राशन की कालाबाजारी पूरी तरह से बंद हुई है और इसका सीधा लाभ आमजन को मिला है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का सपना भारत से गरीबी मिटाकर गरीबों को आत्मनिर्भर बनाना है और इसी के तहत उन्होंने अपनी चुनावी घोषणा पत्र में 2022 तक हर गरीब को पक्के मकान देने का वायदा किया है।
गुर्जर ने कहा कि केंद्र में भाजपा राज आने के बाद शहरों के साथ-साथ गांवों के हालात तेजी से बदले है, उज्जवला योजना ने जहां करोड़ों घरों में रोशनी की है वहीं आयुष्मान योजना से अनगिनत गरीबों को पांच लाख तक इलाज मुफ्त मिल रहा है। भाजपा ने करोड़ों परिवारों को अच्छे दिन लाकर दिए हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज भारत सशक्त है और विश्व में धाक जमाए हुए है। उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आज कांग्रेस के यह हालात हो गए है कि कोई टिकट लेने को तैयार नहीं है और परिवार के सदस्यों को टिकट देकर कांग्रेस अपनी इज्जत बचाने में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि अगर दस साल तक कांग्रेस ने प्रदेश के विकास के लिए कुछ काम किया होता तो आज यह दिन नहीं देखने पड़ते। साथ ही उन्होंने जजपा व इनेलो पर भी निशाना साधा और कहा कि कुर्सी की लड़ाई में जजपा का गठन हुआ है और दोनो पार्टियों के नेता जमानत तक नहीं बचा पाएंगे। इसके उपरांत उन्होंने सेक्टर-9 स्थित भाजपा जिला कार्यालय पर फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली और उन्हें जीत की टिप्स देते हुए बूथ स्तर पर मजबूती से कार्य करने के निर्देश दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here