भाजपा विधायक राजेश नागर ने गांव भतौला में पात्र व्यक्तियों को वितरित किया मुफ्त राशन

0
99

फरीदाबाद। यह हमारा सौभाग्य है कि हमें प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री के रूप में मनोहर लाल का नेतृत्व मिला है। देश में अन्नपूर्णा महोत्सव द्वारा करोड़ों लोग प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना से लाभान्वित होंगे। यह बात तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने गांव भतौला में पात्र व्यक्ति यों को मुफ्त राशन प्रदान करते हुए कही।
उन्होंने गांव भतौला के डिपो होल्डर ओमबीर की दुकान पर अन्न के पैकेट प्रदान किए। इस अवसर पर नागर ने कहा कि 18 और 19 अगस्त को प्रदेश भर की करीब दस हजार उचित मूल्य दुकानों पर अन्नपूर्णा उत्सव का आयोजन किया जा रहा है। प्रधानमंत्री की इस अन्न योजना को मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जन-जन राशन, घर-घर राशन के स्लोगन के साथ जारी किया है। जिसके तहत पात्र व्यक्तियों को प्रति माह पांच किलो गेहूं मुफ्त प्रदान किया जाएगा।
विधायक नागर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल आम घरों से निकलकर आज देश और प्रदेश को स्वच्छ शासन दे रहे हैं। वह गरीबों की पीड़ा को भली-भांति जानते हैं। इसलिए उनकी योजनाएं अंतिम व्यक्ति तक भी पहुंच पा रही है। जबकि पूर्व की सरकारों में एक रुपये में से 15 पैसे ही जनता तक पहुंचते थे। इससे पहले यहां पहुंचने पर विधायक राजेश नागर का स्थानीय लोगों ने फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया।
इस अवसर पर अजय वीर सरपंच, सुभाष चेयरमैन, भाजपा नेता अजब सिंह चंदीला, अतर सिंह नम्बरदार, सिंहराज, धर्मवीर, अशोक चंदीला, नीरज चंदीला, जय प्रकाश, अमरजीत, चतर सिंह, राजेंद्र चंदीला व अन्य मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here