अभिनन्दन समारोह में भाजपा नेता सोहनपाल छोकर का किया गया जोरदार स्वागत और समर्थन

0
439

 

पृथला: पलवल जिले के पृथला विधानसभा क्षेत्र में अखिल भारतवर्षीय (जोगी) नाथ समाज ने नागरिक अभिनन्दन समारोह का आयोजन किया जिसमें पृथला विधानसभा के भाजपा नेता और जिला महामंत्री सोहनपाल सिंह ने शिरकत की।

कार्यक्रम का आयोजन 1 सितम्बर  को पलवल और पृथला विधानसभा के जोगी समाज ने किया था जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और विशिष्ट अतिथि के तौर पर दीपक मंगला को भी आमंत्रित किया गया था। कार्यक्रम में फरीदाबाद और पलवल के हजारों लोग मौजूद थे।

इस कार्यक्रम में भाजपा जिला महामंत्री सोहनपाल सिंह छोकर का फूल मालाओं से स्वागत किया गया और पगड़ी पहनाकर सम्मान किया गया। इस अवसर पर सोहनपाल के समर्थन में नारेबाजी की गयी और जोगी समाज ने उन्हें समर्थन देने का भरोसा दिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता अनूप जोगी ने की, विशिष्ट अतिथि के तौर पर राजेश गोयल, डॉ बलवान सिंह, विजय वत्स, हनुमान गोदारा, राम निवास भी मौजूद थे।

कार्यक्रम में मान सम्मान मिलने से अभिभूत भाजपा नेता सोहनपाल ने जोगी समाज का आभार जताया एवं उनका अभिनन्दन किया। उन्होंने जोगी समाज की तारीफ करते हुए कहा कि इस कार्यक्रम में बुलाकर जोगी समाज ने मेरा मान सम्मान बढाया है इसलिए मैं भी अपनी तरफ से समाज को भरोसा देता हूँ कि अगर मुझे आपकी सेवा का मौका मिला तो आपको शिकायत करने का मौका नहीं दूंगा।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा नेता सोहनपाल ने हरियाणा भाजपा सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि हमारी सरकार में समाज के किसी भी इंसान से भेदभाव नहीं किया जाता। अगर नौकरी मिलती है तो मेरिट के आधार पर मिलती है, जातिवाद और शिफारिश के आधार पर नौकरी देने का काम बंद कर दिया गया है। 2014 से पहले प्रदेश में नौकरियों की बोली लगती थी लेकन 2014 में जब मुख्यमंत्री मनोहर लाल आये तो नौकरियों की बोली लगाने के धंधे पर विराम लगा दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here