भाजपा प्रत्याशी दीपक मंगला ने अपना नामांकन पत्र किया दाखिल

0
306

पलवल : भाजपा प्रत्याशी एवं मुख्यमंत्री के निवर्तमान राजनीतिक सचिव दीपक मंगला ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया l जनरल वीके सिंह एवं केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने उनका नामांकन पत्र दाखिल करवाया l
नामांकन पत्र भरने के दौरान जहां सभी भाजपा नेता एकजुट नजर आए, वहीं शहर में उमड़े जनसैलाब से पूरा पलवल भाजपा में हो गया l शहर की सड़कों पर चारों तरफ वाहन नजर आए। चौक चौराहे बाजारों में जाम की स्थिति बनी रहे। भारी संख्या में उमड़े जनसैलाब से जनरल वीके सिंह भी काफी खुश नजर आए।
इससे पूर्व दीपक मंगला का काफिला 10 सेक्टर दो स्थित निवास स्थान से शुरू हुआ, जहां कार्यकर्ताओं ने डीजे की धुन पर जमकर नृत्य किया कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह था वाहनों का काफिला इतना लंबा था कि आगरा चौक से लेकर पुरानी जीटी रोड पर महाराणा प्रताप चौक तक गाड़ियों की लंबी लाइनें लगी थी। कार्यकर्ताओं की भीड़ के सामने कांग्रेस प्रत्याशी करण दलाल की भीड़ कुछ भी नहीं थी। भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह इतना ज्यादा था कि कई बार तो उन्होंने दीपक मंगला को कंधों पर उठाकर काफी दूर तक लेकर गए रास्ते में जगह-जगह व्यापारियों ने फूल मालाओं से स्वागत किया।
दीपक मंगला ने कहा कि नामांकन के दौरान क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार उन्हें सम्मान और स्वागत किया है वह उसका पूरा मान रखेंगे। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश की जनता मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा बीते 5 वर्षों में कराए गए विकास कार्यों और भ्रष्टाचार मुक्त शासन से बेहद खुश है। पलवल क्षेत्र में भी करोड़ों रुपए के विकास कार्य हुए हैं और जनता को जन सुविधाएं उपलब्ध हुई हैं। अब जनता डर और भ्रष्टाचार के साए में नहीं है। इसलिए जनता दोबारा भाजपा को केंद्र की तरह प्रदेश में भी चाहती है। उन्होंने कहा कि जितने भी विकास कार्य छोटे-मोटे अधूरे रह गए हैं यदि जनता ने दोबारा मौका दिया तो उन्हें पूरा करने के साथ-साथ और विकास कार्यों की झड़ी लगा दी जाएगी। आने वाले दिनों में पलवल हरियाणा के मानचित्र पर अलग ही होगा। मंगला ने नामांकन के दौरान उमड़ी क्षेत्र की जनता का भी आभार व्यक्त किया।
दीपक मंगला के नामांकन पत्र भरने के दौरान पार्टी नेता शारदा राठौर, गौरव गौतम, मेहर चंद गहलोत, वीरपाल दीक्षित, सुभाष कत्याल, डॉक्टर हरेंद्र पाल राणा, गिर्राज डागर, एलडी वर्मा, चंद्रभान गुप्ता, महेंद्र भड़ाना, स्वामी श्रद्धानंद सरस्वती, भंवर श्याम, पंडित धर्म चंद शर्मा, मुकेश शर्मा, इंदु भारद्वाज, प्रेमचंद शर्मा, योगेश कुमार, पवन अग्रवाल, मुकेश सिंगला आदि भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।
विपक्ष की उम्मीद पर पानी फिरा:
विपक्ष के नेताओं को उम्मीद थी कि टिकट की दौड़ में शामिल रहे नेता, जिन्हें टिकट नहीं मिल पाई वह कार्यक्रम से दूरी बनाए रखेंगे, परंतु उनका ऐसा सोचना बिल्कुल गलत साबित हुआ। चाहे वह वीरपाल दीक्षित हों, गौरव गौतम हो, मेहर चंद गहलोत हो या फिर सुभाष कत्याल, सभी नेता एकजुट होकर दीपक मंगला के साथ रहे। सभी ने दीपक मंगला का साथ देने की अपील की ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here