गढ़वाल सभा फरीदाबाद ( रजिस्टर्ड )में प्रशासनिक अधिकारी नियुक्त

0
330
फरीदाबाद: गढ़वाल सभा फरीदाबाद ( रजिस्टर्ड )में प्रशासनिक अधिकारी नियुक्त कर दिया गया है। अब से गढ़वाल सभा के सभी काम-काज प्रशासनिक अधिकारी देखेंगें जब तक की चुनाव नहीं हो जाते और चुने हुए लोगों की नई कार्यकारणी का गठन नहीं हो जाता।
फरीदाबाद गढ़वाल सभा के पूर्व  महासचिव गिरीश चन्द्र ने बताया कि सभा का कार्यकाल मई 2019 में समाप्त हो चूका है इस बारे में जब अन्य पदाधिकारियों ने चुनाव कराने के लिए कहा तो पुरानी कार्यकारणी टाल-मटोल करने लगी। सभी सदस्यों ने मिल कर भी कहा तो कार्यकारणी के लोग चुनाव कराने को तैयार नहीं हुए।  सभा के हित में जागरूक सदस्यों ने पूर्व  महासचिव गिरिश चन्द्र से शिकयत की तो सभी ने मिल कर तय किया की अब इस में उन्हें कानून का सहारा लेना चाहिए क्यों की ये लोग सभा को नुकसान  पहुंचा रहे थे और सभा का निजी फायदा उठा रहे थे । जिस उददेश के लिए गढ़वाल सभा का गठन किया गया है उससे ये भटक गया है। सदस्यों ने मिल कर क़ानूनी कार्रवाई करने का फैसला लिए लिहाजा
  पूर्व महासचिव गिरीश चन्द्र ने स्टेट रजिस्ट्रार हरियाणा चंडीगढ़ में एक अपील दायर कि की उसमें सुनवाई करते हुए सभी का पक्ष सुनते हुए जिला रजिस्ट्रार फरीदाबाद को प्रशासनिक अधिकारी की नियुक्ति के आदेश दिए और कहा की आगामी चुनाव उन्ही की देख रेख में होंगे। और जब तक गढ़वाल सभा के चुनाव नहीं हो जाते तब तक प्रशासनिक अधिकारी नियुक्त रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here