सावित्री पॉलिटेक्निक में धूूमधाम से मनाया गया गणपति उत्सव |

0
596

फरीदाबाद। नेहरू ग्राउंड स्थित सावित्री पॉलिटेक्निक फॉर वूमैन में गणपति उत्सव बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर संस्थान के चैयरमेन एस. एन. दुग्गल व संस्थान की प्रधानाचार्य श्रीमती कमलेश शाह ने कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलित करके किया।

इस अवसर पर पॉलिटेक्निक की अध्यापिकाओं व छात्राओं ने गणेश जी की पूजा अर्चना के साथ स्थापना की, और भोग लगाया। छात्राओं को सबोंधित करते हुए संस्थान के चैयरमेन एस. एन. दुग्गल ने कहा कोई भी शुभ कार्य करने से पहले गणपति को प्रथम देव के तौर पर पूजा जाता है। गणेश चतुर्थी पूरे भारत में धूमधाम से मनाई जाती है। उन्होने कहा महाराष्ट्र में तो इस त्यौहार को हर धर्म के लोग पूरे उत्साह के साथ मनाते हैं। इस अवसर पर छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये और गणपति की आरती व गीत पर नित्य किया।

संस्थान की प्रधानाचार्य श्रीमती कमलेश शाह ने सभी छात्राओं गणपति की पूजा अर्चना करने के बाद बप्पा प्रार्थना की कि उनके संस्थान की सभी छात्राओं का भविष्य उज्जवल हो और वह आत्म निर्भर बनकर जीवन जीयें। इस अवसर पर छात्रा चेतना, डोली, रितु, नीलम, सोनल, शालू व सान्या सहित अनेक छात्राओं समारोह में अपना योगदान दिया। इस मौके पर संस्थान की टीचर रीटा शर्मा, नीता गोसाई, रितु पूरी, नीलम गुप्ता, मंजू कोहली, मीना ठाकुर, विनीता, दिव्या मौजूद थी।

ganesh uttasav

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here